लखनऊ: घर लौटती लड़की को घसीट कर अगवा करने की कोशिश, ऐसे बची जान

Komal Sultaniya, Last updated: Sat, 15th Jan 2022, 10:28 AM IST
  • यूपी के लखनऊ में गोमतीनगर के विभूतिखंड में वेव मॉल के पास बुधवार को आधी रात कार सवार युवकों ने बीच सड़क पर एक युवती को घसीट कर कार से अगवा करने की कोशिश की. युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने धमकाया. कुछ राहगीरों ने हिम्मत दिखाते हुए युवती की मदद करने के लिये अपनी गाड़ी रोकी तो आरोपी सबको धमकाते हुये फरार हो गए.
लखनऊ: घर लौटती लड़की को घसीट कर अगवा करने की कोशिश, ऐसे बची जान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यूपी के लखनऊ में गोमतीनगर के विभूतिखंड में वेव मॉल के पास बुधवार को आधी रात कार सवार युवकों ने बीच सड़क पर एक युवती को घसीट कर कार से अगवा करने की कोशिश की. युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने धमकाया. कुछ राहगीरों ने हिम्मत दिखाते हुए युवती की मदद करने के लिये अपनी गाड़ी रोकी तो आरोपी सबको धमकाते हुये फरार हो गये.

कैसे घटी घटना

इन्दिरानगर में रहने वाली 22 वर्षीय यह युवती विभूतिखंड में जन औषधि केन्द्र चलाती है. बुधवार रात को वह औषधि केन्द्र बंद कर स्कूटी से घर लौट रही थी. रात करीब साढ़े 12 बजे वह वेव मॉल के पास पहुंची थी. तभी कार सवार दो-तीन युवक वहां आ गये. इन लोगों ने कुछ समझने से पहले उसे घसीट कर अपनी कार में बैठाने की कोशिश की.  इस पर उसने शोर मचा दिया. यह देख कुछ लोग मदद के लिये रुक गये थे. इसके बाद उसने कन्ट्रोल रूम में सूचना दी थी. उसने पुलिस को एक आरोपी का नाम इस्माइलगंज निवासी यश राज बताया.

स्कूल से निकली सात साल बच्ची को साइकिल सवार ने किया किडनैप,मांगी पांच लाख फिरौती

इंस्पेक्टर विभूतिखंड आशीष मिश्र ने बताया कि रात में कन्ट्रोल रूम से सूचना मिलने पर पुलिस वेव मॉल के पास पहुंची लेकिन तब युवती नहीं मिली. उसका मोबाइल नम्बर स्विच ऑफ मिला. वहीं इस युवती ने गुरुवार देर शाम को पुलिस को सूचना दी कि वह चिनहट काम से आयी है, यहां पर एक आरोपी खड़ा है. इस पर पुलिस वहां पहुंची तो युवक जा चुका था.

अपहरण का अजीब धंधा शुरू, किडनैपर ने बच्चे का दो बोतल खून निकालकर छोड़ा

पुलिस ने युवती के औषधि केन्द्र से वेव मॉल के बीच लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाला है. शनिवार को कुछ और फुटेज खंगाल कर कुछ बिन्दुओं पर पड़ताल की जायेगी. पुलिस ने बताया कि एक ने आरोपी को युवती ने पहचान लिया है. आरोपियों की कार पर नम्बर नहीं पड़ा था. वहीं, एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है. अन्य आरोपी का भी पता लगाया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें