लखनऊ: पीड़ित बच्ची की सूझबूझ से पकड़ा गया रेप का आरोपी, जानें कैसे

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 11:24 PM IST
  • लखनऊ के एक गांव में सात दिन पहले दुराचार कर फरार आरोपी राजेंद्र सोनी पीड़ित बच्ची ने ही रविवार को पकड़वा दिया. पुलिस ने राजेंद्र को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.
आरोपी राजेंद्र सोनी

लखनऊ. सात दिन पहले गांव में दुराचार कर फरार आरोपी राजेंद्र सोनी को पीड़ित बच्ची (10) ने ही रविवार को पकड़वा दिया. आरोपी दोबारा गांव में आया था जिसे देख बच्ची ने शोर मचाया कि यही आरोपी है. यह सुनते ही आसपास के खेतों में काम कर रहे गांव वालों ने आरोपी राजेंद्र सोनी को पकड़ लिया. गांव वालों ने आरोपी राजेंद्र को पकड़ उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है. राजेंद्र बारांबकी के मुरलीनगर में रहता है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

अपने चचेरे भाई के साथ 10 वर्षीय बच्ची गांव में आम तोड़ने गई थी. इस दौरान बाइक सवार एक युवक वहां पहुंचा और उसने पत्ता तोड़ने के बहाने बच्ची को अपने साथ बिठा लिया. युवक ने फिर बच्ची के साथ दुराचार किया और उसे सड़क पर छोड़ फरार हो गया. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेंद्र सोनी रविवार को दोबारा गांव पहुंचा था. उसी समय पीड़ित बच्ची अपने चाचा के पास जा रही थी. राजेंद्र को देख पहले वह डर गई पर आसपास गांव के लोगों को देखकर पीड़ित बच्ची ने शोर मचा दिया. पुलिस ने आगे कहा कि राजेंद्र मोहनलालगंज में रेलवे क्रासिंग के पास 15 दिन पहले ही किराये पर रहने आया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें