इस डॉग ने फिटनेस में इंसानों को भी पीछे छोड़ा, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 11:26 AM IST
  • सोशल मीडिया पर कुत्ते का एक्सरसाइज का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता अपने मालिक की नकल उतार रहा है.
सोशल मीडिया पर कुत्ते की एक मजेदार वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह अपने मालिक के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिख रहा है.

लखनऊ. यह तो हम सभी जानते हैं कि सबसे वफादार जानवर निश्चित तौर पर डॉग्स होते हैं. कई लोग अपने पालतू कुत्ते को अपने परिवार का एक अहम हिस्सा मानते हैं. इनकी हरकत भी हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है. इस बात की गवाही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दे रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर कुत्ते की एक मजेदार वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह अपने मालिक के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर कुत्ते का एक्सरसाइज का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता अपने मालिक की नकल उतार रहा है. जिसे देखकर आपको प्यार आ जाएगा. इस क्यूट वीडियो में दिख रहे कुत्ते को कसरत करते देख लोग बहुत पसंद कर रहे है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर डॉगी की जमकर सराहना कर रहे है.

मालिक की नकल उतारता है डॉग

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है- "ohh noo" और स्माइल एमोजिस बनाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर की छत पर एक शख्स एक्सरसाइज कर रहा होता है और वहीं अपने मालिक को ऐसा करते देख डॉगी भी उनकी कॉपी करता है.

24 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों को जमकर हंसाया है. साथ ही उन्हें फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहा है. अब तक इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

लोगों दी प्रतिक्रिया

इस मजेदार वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कहा कि ”ये नजारा वाकई मजेदार है कि मुझे इस कुत्ते से प्यार हो गया.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ' आजकल मुझे डर है कि जानवर दिन-ब-दिन विकसित हो रहे हैं और मनुष्य अर्थहीन प्राणी के रूप में सिकुड़ते जा रहे हैं, और फिर कुत्ते का नाम पूछा उसका नाम क्या है?'.इसके अलावा भी कई कमेंट आए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें