लखनऊ: थूक लगाकर रोटी बनाते हुए शख्स का VIDEO वायरल, ढाबा मालिक समेत 6 गिरफ्तार

Jayesh Jetawat, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 10:38 PM IST
  • लखनऊ के काकोरी में थूक लगाकर रोटी बनाते हुए रेस्टोरेंट कर्मचारी का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने ढाबा मालिक समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 
थूक लगाकर रोटी सेकते हुए वीडियो वायरल

लखनऊ: जिले के काकोरी में स्थित एक रेस्टोरेंट पर थूक लगाकर रोटी बनाते हुए शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने ढाबा मालिक समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. उत्तर प्रदेश में ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले मेरठ और गाजियाबाद में भी होटल पर थूक लगाकर रोटी सेकते हुए वीडियो सामने आए थे.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ जिले के काकोरी में तालाब वार्ड के पास स्थित एक रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस रेस्टोरेंट का नाम इमाम अली है. वीडियो में नजर आ रहा है कि ढाबे पर एक शख्स तंदूर में रोटी सेक रहा है. रोटी बनाते हुए वह उसपर थूक रहा है. इस वीडियो को रेस्टोरेंट से दूर खड़े किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया.

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. आनन-फानन में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. काकोरी के एसीपी आशुतोष कुमार ने बताया कि होटल मालिक याकूब समेत उसके कर्मचारी दानिश, हफीज, फिरोज, अनवर और एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें