Video: अमेजन डिलीवरी ट्रक से पार्सल की जगह निकली हॉट लड़की, लोग बोले- प्राइम...

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 12:54 PM IST
  • अमेजन डिलीवरी ट्रक से जब सामान की जगह एक लड़की निकलकर खड़ी हो जाए तो चौंकना लाजिमी है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें ट्रक से एक लड़की बाहर आती नजर आ रही है. लोग भी वीडियो पर तरह-तरह रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.
अमेजन के डिलीवरी ट्रक से जब उतरी लड़की

लखनऊ. सुनने में थोड़ा अजीब है कि डिलीवरी ट्रक से सामान की जगह अचानक लड़की बाहर आ जाए लेकिन ऐसा सच में हुआ है. और अब इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो के वायरल होने पर गाड़ी के ड्राइवर को भी अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. हालांकि, यह टिक टॉक वीडियो कोरोना काल से पहले साल 2019 जुलाई की बताई जा रही है जो अब एक बार फिर इंटरनेट पर जबरदस्त तरह वायरल हो रही है.

वीडियो करीब 12 सेकेंड की है जिसमें एक शॉर्ट काले रंग की ड्रेस पहने लड़की अमेजन डिलीवरी ट्रक से बाहर निकल रही है. वहीं उसे एक शख्स उतारने में मदद कर रहा है. हालांकि, अभी तक यह तो नहीं पत चल पाया कि गाड़ी से उतरने वाली लड़की और ड्राइवर कौन हैं लेकिन मामला वायरल होने पर अमेजन की ओर से कंपनी प्रवक्ता ने बयान देते हुए कहा कि गाड़ी के ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया है.

सूअर के बच्चे के लिए लड़े दो गुट, मारपीट के साथ खूब चले लात-घूंसे, फायरिंग

अमेजन प्रवक्ता ने कहा कि ड्राइवर ने कंपनी के नियमों के खिलाफ काम किया. अमेजन के नियम अनुसार किसी अजनबी आदमी को डिलीवरी की गाड़ी में बैठाना पूरी तरह प्रतिबंधित है. खैर जो हुआ हो लेकिन लोग सोशल मीडिया पर जरूर वीडियो को लेकर मजे ले रहे हैं. कई लोगों ने तो ये भी पूछा कि क्या अमेजन प्राइम में ऐसी कोई सर्विस भी दे रहा है. ऐसे ही और भी काफी लोगों ने वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें