Video: ऑन ड्यूटी डॉक्टरों ने शराब पीकर लगाए ठुमके, सीएमओ ने दिए जांच के आदेश

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 11:26 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले सीएचसी के डॉक्टरों के बीच एक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया. वीडियो में सीएचसी के डॉक्टर व स्टाफ शराब पीकर मस्त मौला होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद कार्यवाही करने के निर्देश आ गए. डॉक्‍टरों के इस कृत्‍य को लोग शर्मसार करने वाली बात बता रहे हैं.
Video: ऑन ड्यूटी डॉक्टरों ने शराब पीकर लगाए ठुमके, सीएमओ ने दिए जांच के आदेश

लखनऊ. हमारे समाज में डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया है, लेकिन कुछ डॉक्टर इस पेशे को शर्मसार कर रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है. जहां सीएचसी के डॉक्टरों के बीच एक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया. वीडियो में सीएचसी के डॉक्टर व स्टाफ शराब पीकर मस्त मौला होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद कार्यवाही करने के निर्देश आ गए. डॉक्‍टरों के इस कृत्‍य को लोग शर्मसार करने वाली बात बता रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो को तीन साल पुराना बताया जा रहा है. इस मामले में सीएमओ डॉ. राधेश्याम केसरी ने बताया कि मैंने 3 सदस्यीय कमेटी बना कर जांच के आदेश दे दिया है. जिस डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है, वह सीएससी मुजेहना में 10 साल से तैनात हैं. हालांकि सीएमओ ने दावा किया है कि इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं, जांच रिपोर्ट के बाद कठोर कार्यवाही की जाएगी.

 

 

हाथ में शराब की बोतल लेकर थिरक रहे डॉक्टर

दरअसल, डॉक्टर विवेक मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो सीएएसी मुजेहना का बताया जा रहा है. इस वीडियो में डॉ. विवेक मिश्रा और उनके स्टाफ दारू की बोतल लेकर डांस कर रहे हैं. यह 3 साल पहले की घटना बताई जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर हाथ में शराब की बोतल लेकर डांस कर रहे हैं. डॉक्टर के साथ स्वास्थ्य कर्मियों को भी नाचते झूमते हुए देखा जा सकता है.

हलांकि अस्पताल प्रबंधन इस वीडियो को पुराना बताकर बचाव कर रहा है लेकिन दबाव बढ़ने पर जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें