ये वीडियो Amazing है, पीछे से बुलेट लेकिन आगे कार की स्टीयरिंग वाली साइकिल

Somya Sri, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 9:37 AM IST
  • कहते हैं इंसान अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए कुछ भी कर गुजर जाता है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को ही ले लीजिए. आदमी को शौक तो बुलेट गाड़ी की है लेकिन, बुलेट खरीदने के पैसे नहीं हैं. साथ ही पेट्रोल डीजल के दाम भी चरम सीमा पर पहुंच रहे हैं. ऐसे में इस शख्स ने एक नई तरकीब खोजी. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपनी साइकिल को पीछे से बुलेट जैसा लूक दिया है और आगे कार की स्टीयरिंग लगाई है. यानी साइकिल में 3 इन 1 का मजा. आप भी देखें वीडियो...
ये वीडियो Amazing है, पीछे से बुलेट लेकिन आगे कार की स्टीयरिंग वाली साइकिल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लखनऊ: सोशल मीडिया पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. लेकिन फिलहाल एक वीडियो धमाल मचा रहा है. गौर करने की बात यह है कि ये वीडियो किसी खास इंसान की नहीं बल्कि एक आम इंसान की है. जो अपनी बीवी को साइकिल पर बैठाकर सफर कर रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसे तो लाखों वीडियो आपने देखें होंगे. यहां तक कि हकीकत में भी यह सामान्य सी बात है फिर आखिर वीडियो वायरल होने का कारण क्या है. दरअसल, वीडियो में शख्स ने अपनी साइकिल को पीछे से बुलेट जैसा लुक दिया है और आगे कार की स्टेयरिंग लगाई है. यानी साइकिल में 3 इन 1 का मजा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बीवी को घुमाने के लिए खोजी नई तरकीब

इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि हर इंसान के अंदर एक इंजीनियर, एक साइंटिस्ट छुपा होता है. शख्स की काबिलियत को देखते हुए यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि शख्स ने अपनी बीवी को बुलेट पर घुमाने की ख्वाहिश पूरी करने के लिए ये जो कमाल दिखाया है. वो बेहद ही काबिले तारीफ है. यूजर्स का कहना है कि इस आदमी को शौक तो बुलेट गाड़ी की है जिसपर वो अपनी बीवी को घुमाने तो चाहता है. लेकिन, शायद बुलेट खरीदने के पैसे नहीं हैं. साथ ही पेट्रोल डीजल के दाम भी चरम सीमा पर पहुंच रहे हैं. ऐसे में इस शख्स ने एक नई तरकीब खोजी. जो बेहद नायाब हैं.

फैंस को धोखा देने और पैसा हड़पने के मामले में सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स अलग अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि राजनीति में जो दिखता है वैसा होता नहीं. दरअसल यूजर ये बताने की कोशिश करता है कि भले ही आपको ये गाड़ी पीछे से बुलेट जैसी दिख रही हो. पर सच्चाई बिल्कुल अलग है. आगे से देखने पर मालूम होगा कि ये तो एक साधारण सी साईकल है. जिसे अपने नायाब तरकीब से शख्स ने बुलेट और कार दोनों जैसा लूक दे दिया है. ये साइकिल भले ही पीछे से बुलेट जैसी दिखती है. लेकिन, आगे कार की स्टेयरिंग लगी है. हालांकि ये साइकिल चलती हवा पर ही है. बुलेट और कार की स्टेयरिंग मात्र लूक के लिए है. जिससे ये अनोखी बन गयी है. लेकिन ये साइकिल बाकी सायकिल की तरह ही सामान्य तरीके से चलती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें