UP Election: VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने 'नाव प्रचार यात्रा' को दिखाई हरी झंडी

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 2:44 PM IST
  • विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने नाव चुनाव चिन्ह प्रचार यात्रा को लखनऊ के गोमती नगर स्थित प्रदेश कार्यालय से रवाना किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव चिन्ह नाव उत्तर प्रदेश की तमाम 165 सीटों पर हमारी पार्टी की विचारधारा को प्रसारित करेगी.
मुकेश सहनी ने कहा कि निषाद समाज के आरक्षण वाले मुद्दे को लेकर हम आज भी प्रतिबद्ध हैं.

लखनऊ. रविवार को लखनऊ के गोमती नगर स्थित प्रदेश कार्यालय में विकासशील इंसान पार्टी के नाव चुनाव चिन्ह प्रचार यात्रा को पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. दरअसल, ई-रिक्शा मॉडल को नाव का स्वरूप दिया गया है. साथ ही यह नाव पर्यावरण अनुकूल होने के अलावा अत्याधुनिक तकनीकों से लैस है. गौरतलब है कि नाव निषाद समाज की रोजी रोटी और पुस्तैनी पहचान रही है.

इस मौके पर पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने बताया कि चुनाव चिन्ह नाव उत्तर प्रदेश की तमाम 165 सीटों पर हमारी पार्टी की विचारधारा को प्रसारित करेगी. उन्होंने कहा कि निषाद समाज के आरक्षण वाले मुद्दे को लेकर हम आज भी प्रतिबद्ध हैं. 27 दिसंबर से 29 दिसंबर तक लखनऊ के होटल रेनिसन्स में हम लोग प्रांतीय बैठक करेंगे. सहनी ने कहा कि 27 दिसंबर को पूर्वांचल प्रदेश, 28 दिसंबर को अवध और बुंदेलखंड व 29 दिसंबर को पश्चिम प्रदेश के सभी चिन्हित विधानसभा सीटों पर विस्तृत चर्चा तथा उम्मीदवार चयन पर गहन मंथन करेंगे.

CM योगी ने मनाया साहिबजादा दिवस, UP बना पहला राज्य, सीएम आवास पर गूंजी गुरूवाणी

मुकेश सहनी ने कहा कि समाज के हक और अधिकार के लिए मैं यहां लड़ाई लड़ने आया हूं. उन्होंने आगे कहा कि समाज के आरक्षण के मुद्दे पर हमारी पार्टी का नजरिया साफ है. साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक यह हक समाज को मिलेगा नहीं, तब तक मेरी लड़ाई लगातार जारी रहेगी. बताते चलें कि लखनऊ के गोमती नगर स्थित प्रदेश कार्यालय में विकासशील इंसान पार्टी के नाव चुनाव चिन्ह प्रचार यात्रा को पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. ई-रिक्शा मॉडल को नाव का स्वरूप दिया गया है. वहीं सहनी ने कहा कि चुनाव चिन्ह नाव उत्तर प्रदेश की तमाम 165 सीटों पर हमारी पार्टी की विचारधारा को प्रसारित करेगी. उन्होंने कहा कि निषाद समाज के आरक्षण वाले मुद्दे को लेकर हम आज भी प्रतिबद्ध हैं. 27 दिसंबर से 29 दिसंबर तक लखनऊ के होटल रेनिसन्स में हम लोग प्रांतीय बैठक करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें