Viral Video: मंच पर लगावे लू लिपिस्टिक पर दादी ने ऐसे हिलाई कमर, दंग रह गए लोग

Atul Gupta, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 6:55 PM IST
  • शादियों का डांस आपने बहुत देखा होगा लेकिन आज हम आपको देसी दादी का डांस दिखाने जा रहे हैं जो भोजपुरी गाने लगावे लू लिपिस्टिक हिलेला आरा डिस्टिक पर ऐसा डांस किया कि लोग देखते रह गए.
शादी में दादी का जबर्रदस्त डांस (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: शादियों का सीजन है और शादियो में दो ही चीजें फेमस होती है. एक खाना और दूसरा डांस. दोनों का अपना मजा है. खाने की बात बाद में फिहलाल बात डांस पर करते हैं. शादियों में लड़के लड़कियों का डांस तो खूब फेमस होता है. कहीं लहंगे में लड़की का डांस तो कहीं लड़कों का रूमाल मुंह में लेकर नागिन डांस. लेकिन क्या आपने कभी दादी का डांस देखा है. देखा भी होगा तो किसी पुराने गाने पर थोड़ा बहुत हाथ पैर हिलाते. जाहिर है ये वीडियो भी काफी खूबसूरत होते हैं लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उसे देखकर आप एक मिनट के लिए आपकी नजरें टिक ही जाएगी कि ये क्या देख लिया. आप कहेंगे क्या बात क्या दादी हैं. यहां दादी किसी पुराने जमाने के गाने पर नहीं बल्कि भोजपुरी गाने लगावे लू लिपिस्टिक हिलेला आरा डिस्टिक पर कमर हिला रही हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक दादी जो शादी के स्टेज पर हैं वो लगावे लू लिपिस्टिक हिलेला आरा डिस्टिक पर पहले तो धीरे-धीरे डांस करती हैं फिर गाने की बीट कमरिया पर ऐसी कमर हिलाती है कि लोग तालियां बजाने लगते हैं. दादी का लगावे लू लिपिस्टिक हिलेला आरा डिस्टिक पर जबर्रदस्त डांस करता देख उनके साथ मौजूद बाकी महिलाओं से भी नहीं रहा जाता और वो भी दादी का साथ देने मंच पर चढ़ जाती हैं और फिर शुरू होता है महिलाओं का लगावे लू लिपिस्टिक हिलेला डिस्टिक जिला टोप लागेलू पर जबरिया डांस.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो पत्रकार मुस्तफा नाम के हैंडल से शेयर किया गया है जहां से इसे करीब सात लाख ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग जमकर दादी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा क्या बात दादी आप तो छा गए. वहीं एक और यूजर ने लिखा बहुत सुंदर दादी. कमाल कर दिया आपने. आप भी इस वीडियो को देखें और हमें बताएं कि आपको ये वीडियो कैसा लगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें