Viral Video: IND vs NZ रांची टी 20 मैच से पहले स्टेडियम पहुंचे धोनी ने जम कर बहाया पसीना

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 10:56 AM IST
वर्ल्ड कप के दर्द को बुलाने के नियत से भारतीय टीम मैदान में उतरेगी. बता दें 17 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला शुरू होगी. इन दिनों धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में धोनी जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.
रांची टी 20 मैच से पहले स्टेडियम पहुंचे धोनी ने जम कर बहाया पसीना

लखनऊ। टी 20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा था जिसके कारण भारतीय टीम नॉकआउट राउंड में भी नहीं पहुंच पाई थी. जबकि न्यूजीलैंड ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप के उप विजेता रही है. वर्ल्ड कप के दर्द को बुलाने के नियत से भारतीय टीम मैदान में उतरेगी. बता दें 17 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला शुरू होगी. टी-20 श्रृंखला का पहला मैच 17 नवंबर को जयपुर में और दूसरा मैच झारखंड की राजधानी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का गृह जिला रांची में होगी.

 

19 नवंबर को होगा दूसरा T20 मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का दूसरा T20 मैच पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गृह जिला रांची में होगा. मैच के तैयारी का जायजा लेने के लिए तथा दूसरी बातों का ध्यान दिलाने के लिए इन दिनों धोनी रांची के JSCA स्टेडियम में आना जाना कर रहे  हैं. धोनी इन दिनों अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं. इन दिनों धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में धोनी जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

पेट्रोल डीजल 16 नवम्बर रेटः रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, बस्तर में पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं

बता दें 17 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला शुरू होगी. टी-20 श्रृंखला का पहला मैच 17 नवंबर को जयपुर में और दूसरा मैच झारखंड की राजधानी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का गृह जिला रांची में होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें