OMG! आधी रात महंगी कार से उतरकर सरकारी पौधे चुरा रही महिलाएं कैमरे में कैद

Atul Gupta, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 2:05 PM IST
  • वीडियो में दिख रहा है कि दो महिलाएं आधी रात को महंगी कार से उतकरकर फुटपाथ पर चलने लगती हैं. फिर थोड़ी देर में एक महिला इधर उधर देखती है और पौधे उठाकर तेजी से गाड़ी की तरफ बढ़ती है और सीट पर पौधे रख देती है.
पौधे चुराती महिलाओं का वीडियो वायरल (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: हाल ही में एक फिल्म आई थी, नाम था स्त्री, हॉरर कॉमेडी फिल्म के एक सीन में पंकज त्रिपाठी कहते हैं वो स्त्री है... कुछ भी कर सकती है. वाकेई स्त्री जो कर सकती है वो कोई नहीं कर सकता. अब आप इन दो महिलाओं को ही ले लीजिए. वीडियो में दिख रही ये महिलाएं अच्छे परिवार से दिख रही हैं. अच्छे कपड़े पहने हैं. महंगी गाड़ी से चल रही हैं. देखने में लगता है ठीक-ठाक पैसे वाले परिवार से आती हैं. लेकिन कर क्या रही हैं? सरकारी पौधों की चोरी और वो भी आधी रात को सुनसान सड़क पर जहां शायद उन्हें पता नहीं होगा कि सीसीटीवी कैमरा भी लगा है.

गमले समेत पौधे चुराती महिलाओं का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया और फिर क्या होना था. सोशल मीडिया का जमाना है. वीडियो वायरल हो गई. अब लोग जमकर मजे ले रहे हैं. मीम्स बनाए जा रहे हैं. 62 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं और खूब शेयर भी कर रहे हैं.

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है देर रात के वक्त एक कार सड़क के किनारे रूकती है. इस बीच दो महिलाएं गाड़ी से निकलती हैं. एक महिला ने काले रंग की ड्रेस पहनी है जबकि दूसरी पिंक ड्रेस में है. काली रंग का कपड़ा पहनी महिला ब्रिज के किनारे चलती है जहां पौधे रखे हुए हैं. पीछे पिंक ड्रेस पहनी महिला उन्हें कवर करती है ताकि कोई देख ना ले. इतने में ब्लैक ड्रेस पहनी महिला पौधे उठाती है और कार के पीछे वाली सीट पर रख देती है. यू पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो अब जमकर वायरल हो रहा है. लोग इन्हें चोर आंटी कहकर बुला रहे हैं. वीडियो शेयर करने वाले ने लिखा अब तो सरकारी पौधे भी सेफ नहीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें