Video: यूपी में चुनऊवा... जमकर चेलला, नमकीन दारू पऊआ... नेहा सिंह राठौर का नया गाना

Atul Gupta, Last updated: Wed, 9th Feb 2022, 6:11 PM IST
  • यूपी चुनाव को लेकर नेहा सिंह राठौर का एक और गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसके बोल हैं यूपी में चुनऊवा... जमकर चेलला, नमकीन दारू पऊआ.. गुरुवार को यूपी में पहले चरण का मतदान है.
नेहा सिंह राठौर का नया गाना वायरल (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में एक तरफ जहां एक दूसरे पर राजनीतिक छींटाकशी चल रही है वहीं दूसरी ओर संगीतयम संग्राम भी जारी है. यूपी में का बा और यूपी में ई बा की सुरीली जंग छिड़ी हुई है जिसमें नेहा सिंह राठौर, मनोज तिवारी, रवि किशन और मैथिली ठाकुर अपने अपने अंदाज में व्यंग के बाण छोड़ रहे हैं. इस कड़ी में नेहा सिंह राठौर का एक और गाना मार्केट में आ गया है जो यूट्यूब पर आते ही हिट होने लगा है. इस बार नेहा सिंह राठौर ने बेरोजगारी को लेकर संगीत के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधा है. नेहा सिंह राठौर के नए गाने के बोल हैं बबुआ प्रयागराज में लाठी खावे... ये गाना पिछले दिनों रेलवे ग्रुप डी परीक्षा में हुए बवाल को लेकर बनाया गया है जहां अभ्यार्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी थी.

नेहा सिंह राठौर ने बुधवार को बिधानसभा के बा यूपी में चुनउवा.. भी शेयर किया है जिसके बोल हैं यूपी में चुनऊवा... जमकर चेलला, नमकीन दारू पऊआ... नेहा सिंह राठौर का ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस गाने ने जमकर लाइक्स और कमेंट बटोरने शुरू कर दिए हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार में का बा गाकर फेमस हुईं नेहा सिंह राठौर यूपी में का बा गाने को लेकर चर्चा में हैं. नेहा सिंह राठौर अपने गानों के जरिए सूबे की योगी सरकार को शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी और कोरोना के समय बिगड़े हालात को लेकर निशाने पर ले रही हैं वहीं मनोज तिवारी और रवि किशन सरीखे बीजेपी सांसद जो भोजपुरी बेल्ट से ही आते हैं वो उसी अंदाज में नेहा सिंह राठौर को जवाब दे रहे हैं. कहते हैं चुनाव लोकतंत्र का महापर्व होता है और महापर्व पर गीत संगीत होना ही चाहिए. गीत संगीत और कला के जरिए हो रही ये सुरीली राजनीति लोगों को खूब पसंद आ रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें