Viral Video: सपा को वोट दिलाने नहर में कूदा शख्स, कसम खाने के बाद निकला बाहर

Atul Gupta, Last updated: Mon, 7th Mar 2022, 4:32 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में आज आखिरी चरण की वोटिंग है और उससे पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सपा के पक्ष में वोट डलवाने के लिए पानी में कूद जाता है.
सपा को वोट दिलाने पानी में कूदा शख्स (फोटो- सोशल मीडिया)

यूपी में सोमवार को आखिरी चरण के मतदान और दस मार्च को आने वाले चुनावी रिजल्ट को लेकर सियासी खुमार अपने चरम पर है. वैसे तो चुनाव पांच राज्यों में हुए हैं लेकिन सबकी नजर यूपी पर है. अगले तीन दिन पूरे देश में पांच राज्यों के चुनावी नतीजे चर्चा का विषय बने रहेंगे. इस बीच आज हुए आखिरी चरण के मतदान के बीच एक दिलचस्प वाक्या दिखाई दिया जहां एक खांटी सपाई सपा को वोट दिलाने के चक्कर में जल समाधि लेने पर उतर आया. बड़ी मुश्किल से घरवालों के भरोसा दिलाने पर वो शख्स पानी से बाहर निकला. बड़े आश्वासन के बाद वो शख्स बाहर आया. परिवार को उसे यकीन दिलाना पड़ा कि भई वोट बीजेपी को नहीं सपा को ही देंगे, बस तुम बाहर निकल आओ, तब कहीं जाकर वो शख्स पानी से बाहर निकला.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शख्स नहर में डूबा हुआ नजर आ रहा है वहीं घर के बाकी लोग ऊपर से उस शख्स से गुहार लगा रहे हैं कि वो नहर से बाहर निकल जाए. वीडियो में एक बुजुर्ग महिला कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि हम कसम खाते हैं कि हम सपा को वोट देंगे आप पानी से बाहर आइए. वो शख्स पानी के अंदर से चिल्लाता है अखिलेश यादव जिंदाबाद.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक शख्स ने हंसते हुए लिखा ऐसा भी होता है क्या? वहीं एक और यूजर ने लिखा-घरवाले ही सपा को वोट नहीं दे रहे. बहरहाल वीडियो पर सपा और भाजपा दोनों ही समर्थक अपने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा हमें कमेंट कर बताएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें