Viral Video: केले पर ज्ञान देते पैनलिस्ट ने किया ऐसा इशारा, छूट गई एंकर की हंसी

Atul Gupta, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 6:47 PM IST
  • पाकिस्तानी न्यूज चैनल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पैनलिस्ट पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए केले की पैदावार बढ़ाने और उसकी क्वॉलिटी मुंबई के केलों जैसी करने पर जोर दे रहा है. इस दौरान पैनलिस्ट कुछ ऐसा इशारा करता है कि महिला एंकर की हंसी छूट जाती है.
पाक चैनल पर केले पर डिबेट (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: कहते हैं इकनॉमी बड़ा बोरिंग टॉपिक है, खास तौर पर उन लोगों के लिए जिसे इसकी बिलकुल समझ नहीं. क्या जीडीपी, क्या जीएनपी, क्या अप, क्या डाउन. बड़ी विडंबना है. हर कोई अर्थशास्त्रियों की डिबेट नहीं सुन सकता लेकिन ये डिसक्शन अगर पाकिस्तान में हो तो आप जरूर सुनना पसंद करेंगे. अर्थव्यवस्था के लिए नहीं बल्कि आपको वहां अर्थशास्त्र पर ऐसा ज्ञान मिलेगा कि आप जमीन पर लोट-लोटकर हंसेंगे. आप भी कहेंगे वाह क्या खूब ज्ञान दिया है.

अब इस पाकिस्तान चैनल पर चल रहे टीवी डिबेट को ही लीजिए. इसमें एक सज्जन ख्वाजा नावेद इकनॉमी को उठाने के लिए केले के व्यापार पर जोर दे रहे हैं. इनका कहना है पाकिस्तानी जमींदारों को मुंबई के केले उगाने चाहिए. यही नहीं, साहब ये भी बोल रहे हैं कि मुंबई के 6 केले भी अगर कमरे में पड़े हैं तो पूरे कमरे में खुशबू फैल जाती है. यही नहीं, साहब ढाका के केले पर भी फिदा हैं. हाथ के इशारे से एंकर को बता रहे हैं इतना बड़ा केला होता है. लेकिन सिंध में उंगली जितना केला होता है.

अब महिला एंकर अलवीना आगा करे भी तो क्या करे, वो काफी देर तक हंसी रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन रोक ही नहीं पाती और फिर जोर जोर से हंसती हैं. अब पैनलिस्ट भी हंस पड़ते हैं और फिर केले पर ही चर्चा शुरू होती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक तो केले पर अंकल का दिव्य ज्ञान, ऊपर से हाथ का एक्शन देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. अगर आपने अभी तक ये वीडियो नहीं देखा है तो आप भी देखिए और कमेंट कर बताइए कि आपको अंकल का केले पर ज्ञान कैसा लगा?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें