Viral Video: जरा सी बात पर महिला ने कैब ड्राइवर को जड़ दिए पांच थप्पड़

Atul Gupta, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 4:19 PM IST
  • राजधानी दिल्ली में एक महिला ने कैब ड्राइवर की जबर्रदस्त पिटाई कर दी. मामला दिल्‍ली के वेस्‍ट पटेल का है, सोशल मीडिया पर महिला का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती महिला (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ की घटना आपको याद है ना जब एक लड़की ने एक कैब ड्राइवर को कई चांटे रसीद दिए थे. अब एक ऐसी ही घटना राजधानी दिल्ली में सामने आई है. यहां भी सड़क पर कैब ड्राइवर की पिटाई करती हुई एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में वेस्‍ट पटेल नगर में महिला कॉलर पकड़कर एक के बाद एक पांच थप्पड़ कैब ड्राइवर को जड़ दिए.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो दो मिनट एक सेकंड का है. जिसमें ब्लू रंग की टीशर्ट और मुंह पर मास्क लगाई हुई महिला कैब ड्राइवर का सड़क के बीचों बीच कालर पकड़ी हुई है, जबकि आसपास कई लोग खड़े हुए हैं.

देखिए, क्या है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में स्कूटी सवार एक महिला कैब चालक की पिटाईकर रही है. वह चालक का कॉलर पकड़कर उसके मुंह पर थप्पड़ मार रही है. उसके आस पास काफी लोग खड़े हैं. महिला की साथी भी उसके साथ है. वहां मौजूद लोग महिला को गलत ठहरा रहे थे. एक शख्स उसका वीडियो बना रहा था जिसको महिला लगातार धमकी दे रही थी और उसे वीडियो बनाने से रोक रही है. महिला वहां से जाने की कोशिश करती है तो कुछ लोग उसे रोकने का प्रयास करते हैं और महिला उनको धमकी देते हुए दिख रही है.

दिल्ली पुलिस का आया बयान

इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्हें अब तक इस मामले में पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है. शिकायत मिलने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस वीडियो में दिख रही महिला की स्कूटी नंबर से उसका पता लगाने में जुटी है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो वेस्ट पटेल नगर का है जिसमें एक महिला कैब चालक को थप्पड़ मार रही है और उसके बाद राहगीरों ने इसका विरोध किया तो उनसे भी बदतमीजी से बात कर रही है.

बता दें कि लखनऊ में भी कुछ महीने पहले ठीक इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला कैब ड्राइवर को थप्‍पड़ मार रही थी. इस मामले में बाद में इस महिला पर कार्रवाई भी हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें