प्रशासन की ऐसी की तैसी, 16 बार जेल जा चुका हूं, सपा उम्मीदवार का विवादित बयान वायरल

Atul Gupta, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 2:54 PM IST
  • यूपी के अमरोहा के हसनपुर सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार मुखिया गुर्जर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पुलिस प्रशासन का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.
हसनपुर सीट से सपा उम्मीदवार मुखिया गुर्जर (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: अमरोहा के हसनपुर सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी मुखिया गुर्जर के बयान से विवाद खड़ा हो गया है. हाल में बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए मुखिया गुर्जर ने प्रशासन का मजाक उड़ाते हुए कहा प्रशासन की ऐसी की तैसी, मैं 16 बार जेल जाकर आ चुका हूं. मुखिया गुर्जर पर पिछले दिनों कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था. इसके बाद मुखिया गुर्जर ने पुलिस प्रशासन का मजाक उड़ाते हुए ये विवादित बयान दिया था.

मुखिया गुर्जर के वायरल वीडियो में वो पुलिस प्रशासन का माखौल उड़ाते हुए कहते हैं कि वो 16 बार जेल जा चुके हैं. यही नहीं मुखिया गुर्जर ने ये भी कहा कि अगर वो जीतकर आते हैं तो वो पुराने विधायकों से पैसा लूटकर अपने समर्थकों में बांटेंगे. खुद को मुलायम सिंह यादव का समर्थक बताने वाले मुखिया गुर्जर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी. इससे पहले वो बीजेपी में थे.

मुखिया गुर्जर को अमरोहा के हसनपुर सीट से खड़ा करने को लेकर AIMIM ने समाजवादी पार्टी की निंदा करते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी ऐसी वाशिंग मशीन है जहां आरएसएस के लोग जाकर सेक्युलर हो जाते हैं. समाजवादी पार्टी को बीजेपी की बी टीम करार देते हुए ओवैसी ने कहा था कि समाजवादी पार्टी आरएसएस के नेताओं के लिए वाशिंग मशीन की तरह है जहां जाकर वो सेक्युलर बन जाते हैं. उन्होंने कहा कल्याण सिंह हिंदू युवा वाहिनी के नेता सुनील सिंह, साक्षी महाराज और अब स्वामी प्रसाद मौर्य इसके उदाहरण हैं. मुखिया गुर्जर के बारे में ओवैसी ने कहा कि मुखिया गुर्जर ने तीन चुनाव बीजेपी की टिकट पर लडे और अब वो सपा में शामिल हो गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें