वजीरगंज : चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से बरामद किए 15 लाख रुपये

Uttam Kumar, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 11:43 AM IST
  • बुधवार देर रात वजीरगंज पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मीर ड्योढ़ी चौकी के पास एक कार से 15 लाख रुपये बरामद किया है.  रुपये का सही ब्योरा नहीं मिलने पर पुलिस ने उसे सीज कर लिया है.
कार से बरामद 15 लाख रुपये और कार ड्राइवर. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर लागू आचार संहिता के बीच किसी तरह की धांधली ना हो इसके लिए ताबड़तोड़ चेकिंग किया जा रहा है. इसी बीच चेकिंग के दौरान बुधवार देर रात वजीरगंज पुलिस को मीर ड्योढ़ी चौकी के पास एक कार से 15 लाख रुपये मिले. पूछताछ में बाजारखाला निवासी ड्राइवर अर्पित ने बताया कि तिलक नगर के रहने वाले महेश ने उसे इस पैसे को एक व्यापारी के घर पहुंचाने को कहा था. 

वजीरगंज प्रभारी निरीक्षक राजकिशोर पांडेय के अनुसार वाहन चेकिंग के दौरान एक कार की तलाशी में  एक बैग से 15 लाख रुपये मिले हैं. पूछताछ में ड्राइवर अर्पित रुपयों का सही ब्योरा नहीं दे सका और सम्बंधित दस्तावेज नहीं दिखा पाया. जिसके बाद रकम को सीज कर फ्लाइंग स्क्वॉयड टीम (Flying Squad Team) और आयकर विभाग (Income Tax Department) को इसकी जानकारी दे दी है. आगे की कार्रवाई दोनों टीम करेगी.

सपा-अपना दल गठबंधन में दरार! कृष्णा पटेल सीट बंटवारे पर अखिलेश यादव से नाराज

आपको बताया दे उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है. चुनाव को शांतिपूर्ण कराने को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है. और लगातार कार्रवाई कर रही है. चुनाव में किसी तरह की धांधली ना हो इसके लिए ताबड़तोड़ चेकिंग की जा रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें