लखनऊ में तेज आंधी के बाद बारिश, कई इलाकों में जलभराव और बिजली गुल

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 6:49 PM IST
  • लखनऊ में गुरुवार को अचानक मौसम में बदलाव आया. तेज आंधी और तूफान के बाद झमाझम बारिश हुई. कई इलाकों में बारिश की वजह से जलभराव और बिजली की सप्लाई कट गई .
तेज बारिश और आंधी की वजह से लखनऊ के कई इलाको में पेड़ और बिजली के खंभे गिरे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को तेज आंधी-तूफान के बाद झमाझम बारिश हुई. इस वजह से कई इलाकों में जलभराव हो गया है. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आंधी की वजह से लखनऊ के कुछ इलाकों में पेड़ और बिजली के खंभे गिर गए हैं. इससे उन जगहों की बिजली गुल हो गई .

ठाकुरगंज के करीमगंज में तूफान की वजह से तारों पर गिरा पेड़.

झुलसा देने वाली गर्मी के बीच राजधानी लखनऊ में गुरुवार को कई जगहों पर पेड़ गिर गए हैं. ठाकुरगंज के करीमगंज में तूफान ने भारी भरकम पेड़ गिरा दिया. बिजली के तारों पर पेड़ गिरने से बि खंभा भी नीचे गिर गया है.

उत्तर प्रदेश बोर्ड 12वीं की परीक्षा रद्द, CM योगी आदित्यनाथ ने दी जानकारी

लखनऊ के इमामबाड़ा वैक्सीनेशन केन्द्र पर पंडाल के नीचे भरा पानी.

राजधानी लखनऊ में तेज तूफान के बाद झमाझम बारिश हुई. जिस वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बन गई. इमामबाड़ा वैक्सीन केन्द्र पर पंडाल की नीचे भर गया. तेज हवा ने पंडाल को भी नीचे गिरा दिया.

बारिश की वजह से गोमतीनगर समेत कई इलाकों की बिजली सप्लाई कटी.

तूफान और बारिश की वजह से राजधानी लखनऊ का मौसम सुहावना हो गया है लेकिन कुछ इलाकों में लोगों को बिजली की समस्या का सामना करना पड़ा. डॉलीगंज समेत कई जगहों पर बिजली के तारों पर पेड़ गिर गया. बारिश की वजह से शहर के इंदिरानगर और गोमतीनगर समेत कई इलाकों की बिजली सप्लाई बाधित हुई है.

BSP के बागी लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को मायावती ने बसपा से निकाला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें