मुंबई से लखनऊ पहुंचा कोरोना! वेब सीरीज की शूट पर आए इतने लोग निकले संक्रमित

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 12:41 PM IST
  • सीएमओ ने संक्रमित लोगों के नमूनों को केजीएमयू में जीनोम सिक्वेंसिग कराने के लिए भेजा जा रहा है. संक्रमित मिलने के बाद यूनिट के सभी लोगों को कोरोना जांच कराई जाएगी.
मुंबई से फिल्म शूटिंग के लखनऊ आए पांच लोग कोरोना संक्रमित.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: वेब सीरीज 'चूना' के लिए मुंबई से लखनऊ आई 92 लोगों की फिल्म यूनिट में से पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. यह सभी लोगों दो दिन पहले ही मुंबई से लखनऊ आये थे. जिलाधिकारी के विचार विमर्श के बाद सीएमओ ने पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को चिट्टी लिखकर शूटिंग को रुकवाने के साथ फिल्म यूनिट के सभी लोगों की कोरोना जांच कराने की अपील की है. बता दें कि इस वेब सीरीज में अभिनेता जिमी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पवार काम कर रहे हैं. सीरीज की शूटिंग लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में चल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले आये फिल्म यूनिट के लोग शहर के तीन अलग-अलग होटल में ठहरे है. एसआर ग्रैंड चारबाग में 41, होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 और गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोग ठहरे हुए है. सीएमओ डॉ. संजय भटनागर ने पुलिस कमिश्नर से चिट्टी लिखकर शूटिंग को रोकने की शिफारिफ की है. संक्रमित पांच लोगों के नमूनों को केजीएमयू में जीनोम सिक्वेंसिग कराई जाएगी. फिल्म से जुड़े लोगों को लगातार लोग मिलने आ रहे है, ऐसे में वायरस के ज्यादा फैसले से रोकने के लिए बचना होगा.

यूपी बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट 2021 कब करेगा जारी, यहां जानें फुल डिटेल्स

गुरुवार को राजधानी लखनऊ में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए है. वहीं केजीएमयू में जीनोम सिक्वेंसिग की जांच की सख्या में भी इजाफा किया गया है. प्रदेश में इस समय कोरोना के 1399 सकिय मामले है. वहीं गुरुवार को 12 लोगों कोरोना से स्वस्थ्य हो गए है. अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया है कि पिछले 24 घंटे में राज्य में 77 नए मामले सामने आए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें