BJP को हराने के लिए वेस्ट बंगाल में ममता बनर्जी का समर्थन करेंगे अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 6:57 PM IST
पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ममता बनर्जी का समर्थन करेंगे. इसके अलावा 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में अपनी सरकार बनाने का भी दावा किया.
बीजेपी को हराने के लिए पश्चिम बंगाल चुनाव में अखिलेश यादव ममता बनर्जी का समर्थन करेंगे.

लखनऊ. पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी ने ममता बनर्जी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में ममता बनर्जी का समर्थन करेंगे. बीजेपी नफरत फैलाकर बंगाल में विधानसभा चुनाव जीतना चाहती है. 2017 में भी बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में नफरत का प्रचार करके जीत हासिल की थी.

इसके अलावा अखिलेश यादव ने 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी सरकार बनाने का भी दावा किया है. उन्होंने यह भी कहा कि किसान बीजेपी सरकार को सड़क पर ले आएंगे और यह सरकार जाएगी तभी लोकतंत्र बचेगा.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ में करेंगे पार्टी की बैठक, साथ ही 21-24 नगर का दौरा

आपको बता दें कि बंगाल में कांग्रेस और टीएमसी का गठबंधन है. टीएमसी ने वाम मोर्चा और कांग्रेस से बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में साथ देने की अपील की थी जिसे दोनों दलों ने खारिज कर दिया था. इसके अलावा पश्चिम बंगाल के चुनाव में शिवसेना अभी मैदान में उतर रही है वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने भी बंगाल चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है जिसके बाद अब चुनावी माहौल रोचक नजर आ रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें