दारोगा ने काटा चालान तो युवती ने छिनी उसकी कैप और एटीएम कार्ड, हुआ जमकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Mar 2021, 2:32 PM IST
लखनऊ में सड़क से स्कूटी नहीं हटाने पर एक दारोगा द्वारा चालान करने पर युवती ने जमकर हंगामा किया. युवती ने दरोगा की कैप और एटीएम कार्ड छीन कर अपनी डिक्की में बंद कर दिया. राहगीर महिलाओं के समझाने पर युवती ने एटीएम और कैप लौटाई.
गोमती नगर रिवरफ्रंट पुल पर दारोगा द्वारा चालान काटने पर युवती ने हंगामा कर दिया. 

लखनऊ. शुक्रवार रात गोमती नगर रिवरफ्रंट पुल पर स्कूटी सवार एक व्यक्ति ने जमकर हंगामा कर दिया. दरअसल, सड़क से स्कूटी नहीं हटाने के कारण एक दरोगा द्वारा युवती का चालान काटा गया था. इसके बाद उसने दरोगा की कैप और एटीएम कार्ड छीन कर अपनी स्कूटी की डिक्की में बंद कर दिया. आसपास से गुजर रही महिलाओं के समझाने के बाद युवती कैप और एटीएम कार्ड लौटाने को तैयार हुई.

जानकारी के अनुसार व्यक्ति पारा की रहने वाली है और बिजली विभाग में संविदा कर्मी है. रात करीब 8:45 पर वह रिवर फ्रंट पुल के पास पहुंची. इसके बाद वह सड़क पर ही स्कूटी लगाकर आइसक्रीम खरीद पर खाने लगी. इसके बाद वहां गश्त कर रहे दरोगा ने युवती से स्कूटी हटाने को कहा. दरोगा की बात नहीं सुनने पर युवती का चालान काट दिया गया. ई-चालान होते ही युवती के मोबाइल पर मैसेज आया जिसको देखकर युवती ने दारोगा से बहस शुरू कर दी.

एक साल में खत्म हो जाएंगे टोल प्लाज़ा, जीपीएस सिस्टम से होगा टोल कलेक्शन

इतना ही नहीं, युवती में उसकी कैप और एटीएम कार्ड की निकर अपनी स्कूटी की डिक्की में रख लिया. दारोगा ने युवती से काफी बार कैप और एटीएम कार्ड लौटाने के लिए कहा लेकिन युवती ने उसकी बात नहीं सुनी. इसके बाद हंगामा बढ़ने के बाद आसपास भीड़ इकट्ठी हो गई. कुछ महिलाओं ने युवती को समझाया. इसके बाद युवती ने दारोगा की कैप और एटीएम कार्ड लौटाया और माफी मांगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें