घर में मिली महिला की लाश से हड़कंप, परिजनों ने लगाया पति पर हत्या का आरोप, फरार

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 10:15 PM IST
  • लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के कठौता गांव में घर के अंदर महिला की लाश मिली है. मृतका का पति फरार चल रहा है. महिला के परिजनों ने पति पर मर्डर का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी.
पुलिस ने कठौता गांव में घर के अंदर मिले महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (फोटो- प्रतीकात्मक)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कठौता गांव में ऐसा मामला सामने जिसमें पत्नी की लाश घर के अंदर मिली है और पति फरार है. कमरे से व्हाइटनगर की डिब्बी मिली हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है हालांकि अभी तक तहरीर नहीं है. पुलिस फरार पति की खोज में लगी हुई है.

इस बारे में एडीसीपी कासिम आब्दी ने कहा कि कमरे में 6 डिब्बे व्हाइटनगर मिला है. पड़ोसियों ने बताया कि इसे वे सूखा नशा कहते थे और इसका इस्तेमाल करते थे. नशे के दौरान आपस में झगड़ा करते थे. आशंका जताई जा रही है कि रविवार को कुछ कहासुनी हो गई हो, जिसके बाद कोमल ने जहर खा लिया हो. इंस्पेक्टर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी.

कोरोना के कारण राजधानी में अगले महीने तक के लिए टला इलेक्ट्रॉनिक बसों का ट्रायल

ये मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र के कठौता गांव का है. बाराबंकी के सतरिख की कोमल और बड़ा भरवाना निवासी सनी आपस में प्यार करते थे और पति-पत्नी के रूप में रहते थे. तीन दिन पहले ही भरवाना का मकान छोड़कर कठौता गांव में किराए के मकान में रहते थे. सनी बाटी-चोखा का ठेला लगाता था.

शिक्षक संघ की मांग- पंचायत चुनाव के दौरान मरने वाले टीचरों को मिले ये सुविधाएं

रविवार की शाम को मकान मालकिन ने देखा कि कोमल का दरवाजा हल्का खुला हुआ है. उसने दरवाजे के अंदर देखा तो हैरान रह गई. अंदर फर्श पर खून से लथपथ कोमल का शव पड़ा हुआ था. जिसके बाद मकान मालकिन ने दरवाजा बंद करके पुलिस को सूचना दी. वीडियो कैमरे की निगरानी में शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पति फरार चल रहा है. बड़़ा भरवाना में दबिश दी गई लेकिन सनी नहीं मिला.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें