पति रोज करता था प्रताड़ित तो पत्नी ने की उसकी हत्या, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 28th May 2021, 9:30 AM IST
  • लखनऊ में पति की रोज रोज की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी. साथ ही पुलिस के डंडे से बचने के लिए पत्नी ने गलत बयान भी दिए, लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने तफ्तीश करते हुए पत्नी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.
पति रोज करता था प्रताड़ित तो पत्नी ने की उसकी हत्या, जानें पूरा मामला

लखनऊ. लखनऊ पुलिस ने दो दिन में एक हत्या केस का राजफाश कर दिया है. दरअसल बीते मंगलवार को शाहमोहम्मदपुर अपैया गांव में 23 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई थी. जिसके बारे में उनकी पत्नी ने पुलिस को सूचित किया था कि उसके पति की हत्या करके घर के बाहर फेंक दिया गया है. वहीं पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी ने ही उसकी हत्या की हैं. जिसके बाद पत्नी ने बताया कि उसका पति रोज उसे मारता पिटता था, जिससे तंग आकर उसकी हत्या कर दी. 

मृतक की पत्नी ज्ञानवती ने बताया कि अवधेश उसका चौथा पति था. वह रोज शराब पीकर आता और उसके साथ मारपीट करता था. जिससे वह काफी तंग आ गई थी. वहीं उससे पीछा छुड़ाने के लिए वह मौका तलाशने लगी. जो उसे सोमवार की रात को मिल गया. उस रात को वह अपने किसी रिश्तेदार के विवाह से शराब के नशे में घर लौटा. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से पानी मांगा. वहीं मौका देखते हुए ज्ञानवती ने उसके पीने के पानी में सिंघाड़ा में मिलाई जाने वाली जहरीली दवा को मिलाकर पति को पिला दिया. 

UP में कोरोना वायरस से निपटने को मेगा टीकाकरण अभियान, महिला दिव्यांग और बुजुर्गों के लिए खास तैयारी

पानी पीने के बाद अवधेश बेहोश हो गया. उसके बेहोश होने के बाद पत्नी ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही खुद को बचाने के लिए पति के पूरे शरीर पर ब्लेड से निशान बना दिए. साथ ही उसपर मिट्टी का लेप लगा दिया. जिसके बाद उसने मंगलवार को पुलिस को बुलाया और कहा कि उसके पति की हत्या करके शव को घर पर डाल दिया गया है. साथ ही दूसरे झूठे बयान देने लगी. 

up news, lucknow news, lucknow latest news, lucknow crime news, lucknow policeपुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो असल बात सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की. जिसमे पत्नी ने बताया कि वह रोज रोज के पति के प्रताड़ना ने परेशान हो गई थी. जिससे छुटकारा पाने के लिए ही उसने पति की हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके गुरुवार को जेल भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें