लखनऊ में दंपति के बीच हाथापाई में पत्नी के कपड़े फटे, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 4:33 PM IST
  • लखनऊ के विभूतिखंड में एक बार में पार्टी के दौरान दंपति के बीच विवाद हो गया. इस दौरान हाथापाई में महिला के कपड़े फट गए और पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. घटना के बाद इस मामले से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
बार में दंपति के बीच विवाद

लखनऊ: गोमती नगर के विभूतिखंड इलाके में स्थित एक बार में पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई की नौबत आ पड़ी. दोनों के बीच हुई खींचतान के दौरान महिला के कपड़े फट गए और वो वहां से भागकर पास के अपार्टमेंट में जा घुसी, जहां सुरक्षाकर्मियों ने उसे लपेटने के लिए कपड़ा दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

दरअसल रविवार की रात ये दंपति म्यूनिख बार में पार्टी करने पहुंचे थे, जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. वहीं पुलिस की पूछताछ में महिला के मानसिक रूप से बीमार होने की बात सामने आई है. अपार्टमेंट घुसने के दौरान गेट के बाहर महिला का पति उसे बुलाता रहा लेकिन वह चीख-चीखकर उसका विरोध करती रही.

महिला सुरक्षा को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा,कहा- UP में असुरक्षित बेटियां

सोशल मीडिया पर वायरल दो वीडियो में से एक में महिला अर्ध नग्न हालत में भागकर अपार्टमेंट में घुसती नज़र आ रही है, तो वहीं दूसरे वीडियो में वो चीखकर खुद को पागल नहीं कहने की बात कर रही है.

यूएई से लखनऊ आ रहे इंडिगो के विमान की कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की मौत

फिलहाल पुलिस ने किसी तरह मामले को सुलझाते हुए रात करीब डेढ़ बजे दंपति को घर भेज दिया. प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक इस मामले में किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी गई है और न ही कोई मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें