लखनऊ: घर पर अकेली बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार का कोई नहीं मौजूद, मौके पर पुलिस

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 11:47 PM IST
  • लखनऊ की महिला के घर के अंदर मौत हो गई. आसपास के लोगों के सूचना देने पर पुलिस मौके पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, घर में अकेली रहती थी.
लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला की घर के अंदर की मौत हुई. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राजधानी लखनऊ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक बुजुर्ग महिला की घर पर मौत हो गई. महिला को कंधा देने के लिए परिवार का कोई सदस्य नहीं था. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक महिला के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला लखनऊ के फैजुल्लागंज के भरत नगर का है. यहां पर गुलाब सिंह की 62 साल की पत्नी माया देवी अकेली घर में रहती थीं. कोरोना महामारी के चलते बुजुर्ग महिला कई दिनों से घर के बाहर नहीं आईं थीं. इससे आसपास के लोगों को कुछ शक हुआ. जिसके बाद बुधवार को लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

यूपी में ऑक्सीजन की कमी पर कंट्रोल रूम से नजर रखेगी योगी सरकार, ये है प्लान

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर के अंद गए तो देखा कि बुजुर्ग महिला जमीन पर मृत पड़ी हुई थी. जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता इमदाद इमाम, मेराज हुसैन ने पुलिस की मदद से कोविड के नियमों को पालन करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना फोन करके मृतक महिला के परिजनों को दे दी है.

BJP सरकार की UP के प्रवासियों को रोजगार देने की पोल खुली, सच आया सामनेः अखिलेश

कोरोना वायरस से उत्तर प्रदेश के हालात खराब होते जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 29 हजार 574 केस सामने आए हैं. वहीं 14 हजार 391 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में यूपी में कोरोना से 162 लोगो की मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें