महिला के साथ जेठ करता रहा रेप, मना किया तो पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 9:43 PM IST
  • लखनऊ में तीन तलाक मामले में महिला ने थाने में अपने पति और उसके दोनों भाइयों पर रेप और घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
महिला के साथ जेठ करता रहा रेप, मना किया तो पति ने तीन तलाक दे घर से निकला, केस दर्ज

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा तीन तलाक का मामला सामने आया है कि कोई भी सोच में पड़ जाएगा. लखनऊ में एक।मुस्लिम महिला को उसके पति ने इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि उसे अपने पति के बड़े भाइयों से शारिरिक सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया था. इतना ही नहीं पति ने महिला को तीन तलाक देने के बाद उसे घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद महिला ने नजदीकी पुलिस थाने में अपने पति और उसके दोनों भाइयों के खिलाफ बलात्कार और घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया.

लखनऊ में तीन तलाक की यह घटना मोहनलालगंज थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार आलमबाग की रहने वाली महिला की शादी मोहनलालगंज के रहने वाले एक शख्स के साथ 9 साल पहले हुई थी. वही दोनों का एक सात साल का बेटा भी है. वही महिला ने थाने में बताया कि पहला बेटा होने के बाद उसकी कोई दूसरी औलाद नहीं हुई. जिसके बाद उसके पति ने अपने दोनों बड़े भाइयों के साथ शारिरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया. जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसके साथ मारपीट भी किया गया.

यूपी में हेल्थ समेत कई विभाग बना रहे मोबाइल ऐप, घर बैठे मिलेंगी सरकारी सुविधाएं

इतना ही नहीं महिला ने आगे बताया कि उसके पति के दोनों भाइयों ने उसके साथ बलात्कार करते रहे. वही जब उसने इसका विरोध करना शुरू किया तो पति और उसके भाइयों ने उसकी पिटाई कर दी और उसके बाद उसे तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया. महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वही पुलिस थाने में मुस्लिम महिला अधिनियम 2019 और 3 व 4 धाराओं में महिला के पति और उसके भाइयों पर मुकदमा दर्ज हुआ है.

Lucknow Teen Divorce Case, Lucknow Teen Divorce Rape Case, Teen Divorce Case, Lucknow Police, Lucknow Domestic Violence Case

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें