लखनऊ: युवती की हत्या के बाद चादर में लपेटकर फेंका शव, इलाके में हड़कंप

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 1:47 PM IST
  • लखनऊ के चिनहट में शुक्रवार सुबह चादर से महिला का शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया. सड़क किनारे चादर में लपेटकर महिला का शव फेंका हुआ था. स्थानीय लोगों ने दुर्गंध आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद चादर में महिला के शव होने की बात सामने आई.
हत्या कर चादर में लपेटकर फेंका महिला का शव. प्रतिकात्मक फोटो

लखनऊ. लखनऊ के चिनहट जिले के लौलाई में शुक्रवार सुबह एक युवती की चादर में लिपटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या करने के बाद उसे चादर में लपेटकर सड़क किनारे फेंक दिया गया होगा. वहीं पुलिस भी जांच में जुटी हुई है. स्थानीय लोगों को जब चादर की गठरी से दुर्गंध आई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

पुलिस मौके पर पहुंची और चादर की गठरी खोला गया. चादर में एक युवती की लाश देख मौहल्ले वाले डर गए. पुलिस के आने के बाद ही लोगों को चादर में लाश होने की बात का पता चला. लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी और उससे दुर्गंध आ रही थी.

लखनऊ में कोरोना टीकाकरण मेगा अभियान शुरू, 70 हजार लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य

एडीसीपी पूर्वी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि अभी महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों कि मदद से शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा हैं. पुलिस की टीम भी घटना के बारे में पता लगाने में जुट गई है. लौलाई की तरफ से आने वाले रास्तों पक लगे सारे सीसीटी फुटेज भी पुलिस की टीम खंगाल रही है. 

उन्होंने कहा, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा. पहले महिला की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है, इसके बाद हत्या करने वाले का पता लगाया जाएगा.

वहीं दूसरी ओर चादर में महिला की लाश देख स्थानीय लोगों द्वारा अंदेशा जताया जा रहा है कि, किसी ने महिला की हत्या की है. हत्या करने के बाद शव को चादर में लपेट कर किसी वाहन से लाकर यहां फेंका गया है.

स्कूल खुलने के बाद पहली बार निरीक्षण करने सेवापुरी और आराजी लाइन पहुंचे बेसिक शिक्षा मंत्री

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें