ईंट-पत्थर से सिर कुचलकर की गई महिला की हत्या, खाली प्लॉट में पड़ा मिला नग्न शव

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Apr 2021, 2:45 PM IST
लखनऊ में पारा क्षेत्र के योगी पुरम में एक 25 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला. बदमाशों ने महिला की हत्या कर उसका नग्न शव खाली प्लाट में फेंका. मौके पर खून से सनी ईंट और उसके कपड़े भी बरामद हुए हैं. स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है.
लखनऊ के खाली प्लॉट में महिला का खून से सना हुआ नग्न शव मिला है.

लखनऊ. पारा क्षेत्र के योगी पुरम में बुधवार रात एक महिला का नग्न शव पड़ा मिला. जिसको देखकर लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुँची. मौके पर खून से सनी ईंट और उसके कपड़े भी बरामद हुए हैं. स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है. घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार पारा क्षेत्र के योगी पुरम में एक 25 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला. बदमाशों ने महिला की हत्या कर उसका नग्न शव खाली प्लाट में फेंका. प्रथम दृष्टया बदमाशों ने ईंट-पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या की है.

लखनऊ: PGI में भर्ती 32 साल का कोरोना मरीज अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा, मौत

इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पास में ही उसके कपड़े भी पड़े थे. महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं, स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म के बाद महिला की हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है. मौके पर खून से सनी ईंट भी मिली है। इंस्पेक्टर ने बताया कि घटनास्थल को जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें