कचौड़ी में प्याज नहीं मिलने पर लड़की ने ठेले वाले को पीटा, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 1:33 PM IST
  • कचौड़ी में प्याज नहीं मिलने पर एक लड़की ने ठेलेवाले को ना सिर्फ थप्पड़ मारे बल्कि उसकी साइकिल भी लात मारकर गिरा दी जिससे उसका सारा सामान और सब्जी जमीन पर गिर गया. इस घटना का वीडियो बना रहे लोगों को भी लड़की ने नहीं बक्शा और उनसे भी बदतमीजी की.
थप्पड़बाज लड़की का वीडियो वायरल (फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ: लड़कियों पर हाथ उठाना या उनसे गाली-गलौज करना हमारे समाज में बहुत बुरा माना जाता है लेकिन ऐसा ही जब एक लड़की किसी लड़के के साथ करती है तो हम खामोश हो जाते हैं. ये सोचकर की लड़के ने ही कुछ किया होगा, यानी हर हाल में लड़का दोषी होता है लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है. कई बार लड़कियां गलत होती है और ये खबर में साबित होता है. अगर इस घटना का वीडियो ना होता तो लड़की जरूर कचौड़ी वाले पर ही इल्जाम लगा देती लेकिन वीडियो ने पूरा चिट्ठा खोलकर रख दिया.

अब इस वीडियो में ही देखिए, एक गरीब लड़का साइकिल पर घूम-घूमकर कचौड़ी बेच रहा है उसे ये लड़की पहले तो गाली देती है, फिर उसकी साइकिल पर लात मारकर उसका सारा सामान गिरा देती है, फिर उसे थप्पड़ मारती है और ये सब इसलिए क्योंकि उसे कचौड़ी में प्याज नहीं दी गई क्योंकि प्याज खत्म हो गई थी. लड़की को कचौड़ी में प्याज ना होना इतना बुरा लग गया कि उसने ना सिर्फ पैसे देने से मना कर दिया बल्कि गाली गलौज शुरू कर दी.

इस बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनानी शुरू कर दी जिसमें दिख रहा है कि लड़की कचौड़ी में प्याज को लेकर गरीब साइकिल वाले वेंडर को गाली बकती है और पैसे देने से मना कर देती है. फिर वहां मौजूद लोग उसे टोकते हैं कि गरीब का पैसा क्यों मार रही हो तो वो भड़क जाती है और लोगों से भी भिड़ जाती है. इस बीच वो कचौड़ी वाले को गाली बकती है और फिर उसकी साइकिल पर जोर से लात मारती है जिससे उसकी सब्जी समेत सारा सामान जमीन पर गिर जाता है. इसके बाद वहां मौजूद लोग लड़की की इस घटना पर आपत्ति जताते हैं लेकिन वो किसी की नहीं सुनती और सबसे लड़ने लगती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें