महिला ने किया मिलने से मना तो युवक ने अश्लील फोटो एडिट कर डाली सोशल मीडिया पर, फिर...

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 9:53 AM IST
  • लखनऊ के आलमबाग से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां की एक युवती ने जब एक युवक ने मिलने से और बात करने से मना किया तो युवक ने उसकी फोटो एडिट करके अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
लखनऊ में एक महिला की फोटो अश्लील बनाकर कर दीं वायरल 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामाला सामने आया है जिस सुनकर हर कोई हैरान है. यहां एक युवक से एक महिला ने मिलने से और बात करने से मना कर दिया तो गुस्साएं युवक ने एक वारदात को अंजाम दे दिया. शादीशुदा महिला को एक युवक का फोन आया और उसने महिला से मिलने और बात करने को कहा. इस बात पर महिला ने युवक से गुस्साएं शब्दों में मना कर दिया और आगे से फोन न करने को भी कहां. हालांकि इस बात से आहत युवक ने महिला को उसके पति को जान से मारने की धमकी दी. वहीं युवक ने महिला के फोटो निकालकर उन्हें एडिट करके अश्लील बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस घटना को लेकर परेशान महिला ने पलिस में शिकायत दर्ज की इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया.

बता दें कि ये पूरा मामला लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र का है और यहां की युवती ने इस घटना को लेकर थाने में शिकायत भी की है. पुलिस में शिकायत करते हुए महिला ने बताया कि साल 2008 में उसके पिता उसकी शादी आलमबाग के राजेश से करना चाहते थे. हालांकि जब राजेश की कुछ हरकतें सभी के सामने आईं तो युवती ने शादी से मना कर दिया था. इसके बाद युवती की शादी किसी दूसरे युवक से हो गई.

मेरठ: पांच युवकों ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

युवती की शादी के बाद गुस्साएं राजेश ने उसे फोन करना शुरू किया. युवती को फोन करके राजेश उससे बात करने और मिलने का दबाव बना रहा था. जब एक दिन उसने बहाने से युवती को बुलाया तो उसने युवती के फोटो खींच लिए. फिर युवती ने इन फोटोज को अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस पूरे मामले को लेकर इंस्पेक्टर आलमबाग अमनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें