लखनऊ में फल के दाम नहीं कम करने पर महिला ने दुकानवाले को मारा चाकू, गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 1:54 PM IST
  • लखनऊ के गाजीपुर में एचएएल के पास महिला ग्राहक ने फल विक्रेता के हाथ पर चाकू मार दी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने केले के दाम कम नहीं किए. बताया जा रहा है कि फल के दाम कम ना करने पर दुकान वाले और महिला ग्राहक के बीच नोकझोंक हो गई. जिसके बाद गुस्से में आकर महिला ने फल विक्रेता पर चाकू से हमला कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.
लखनऊ के गाजीपुर में एचएएल के पास सब्जी मंडी (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. लखनऊ के गाजीपुर में एचएएल के पास महिला ग्राहक ने फल विक्रेता के हाथ पर चाकू मार दी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने केले के दाम कम नहीं किए थे. बताया जा रहा है कि फल के दाम कम ना करने पर दुकान वाले और महिला ग्राहक के बीच नोकझोंक हो गई. जिसके बाद गुस्से में आकर महिला ने फल विक्रेता पर चाकू से हमला कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फल विक्रेता को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक गाजीपुर में एचएएल के पास सब्जी मंडी में फल विक्रेता सत्यराम की दुकान पर क्षेत्र की ही रहने वाली सीमा नामक महिला मंगलवार की देर रात केले खरीदने पहुंची. सीमा ने केले की कीमत को लेकर मोलभाव करना शुरू किया. जिसके बाद दुकान वाले और महिला के बीच नोकझोंक हो गया. विवाद के दौरान सीमा ने फल काटने वाली चाकू से ही उस पर प्रहार कर दिया. प्रहार को रोकने की कोशिश में सत्यराम ने चाकू को अपने हाथ में पकड़ लिया. जिससे का पूरा हाथ खून से लथपथ हो क्या. इसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीमा को गिरफ्तार कर लिया और दुकानदार सत्यराम को अस्पताल भेज दिया. फिलहाल सत्यराम के प्राथमिक उपचार के बाद उसे वापस घर भेज दिया गया है.

लखीमपुर खीरी: Video में युवक का दावा, गाड़ियों के काफिले में पूर्व कांग्रेस सांसद का भतीजा भी शामिल था

दुकानदार सत्यराम ने पूछताछ में बताया कि दुकान पर अन्य ग्राहक खड़े थे. ग्राहक केले खरीद रहे थे. सीमा 6 केले के दाम काम करने की बात कर रही थी. इसलिए उन्हें केले देने से मना कर दिया. इससे उग्र होकर सीमा ने चाकू से प्रहार कर दिया. सीमा दूसरा प्रहार करती तब तक आसपास के खड़े लोगों ने उसे रोक लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें