लखनऊ में महिला की गला घोंटकर हत्या, लूट के लिए आए बदमाशों ने किया मर्डर

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 11:20 AM IST
  • लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में महिला की लूट के लिए गला घोंटकर हत्या कर दी गई. रविवार की रात 50 वर्षीय महिला घर में मृत पाई गई. परिवार ने आरोप लगाया है कि लूट के लिए आए बदमाशों ने महिला की हत्या कर दी. 
लखनऊ में महिला की गला घोंटकर हत्या, लूट के लिए आए बदमाशों ने किया मर्डर

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में महिला के घर में घुसकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार लूट के लिए महिला का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पूरा परिवार रात के समय घर के बाहर सो रहा था जब बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.

लखनऊ के बंथरा इलाके की निवासी 50 वर्षीय दीपिका के घर रविवार रात को लूट के लिए बदमाश घुस आए. पति और बच्चों समेत पूरा परिवार उस दौरान घर के बाहर सो रहा था और महिला घर के अंदर मौजूद थी. 

रक्षक भाई ही बना हैवान, मां की शह पर 8 साल से छोटी बहन का कर रहा था रेप, अरेस्ट

बदमाश दीवार में सेंध लगाकर घर में घुसे गए. उन्हें ये अंदाजा नहीं था कि घर के अंदर महिला मौजूद है. लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों महिला की गला घोट कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-अचानक चलती कार में आग लगने से मचा हड़कंप, पहुंची फायर ब्रिगेड  

परिवार को देर रात दीपिका घर में मृत मिली जितके बाद उन्होनें पुलिस को सूचित किया. बंथरा पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है. महिला के शव को पोस्टमार्टम की जांच के लिए पीएम भेज दिया गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें