बेटी संग लापता महिला कानपुर में मिली, पति के अलावा किसी और को किए थे सैकड़ों फोन

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 12:06 PM IST
  • लखनऊ के कैसरबाग से लापता महिला और बच्ची कानपुर में मिले हैं. फोन की लोकेशन ट्रैक करने के बाद पुलिस की एक टीम कानपुर रवाना हो गई. पुलिस ने महिला के अपनी मर्जी से जाने का दावा किया था.
बेटी संग महिला लापता, परिवार ने बताई किडनैपिंग, पुलिस ने कहा उन्नाव आखिरी लोकेशन

लखनऊ. लखनऊ के कैसरबाग से लापता महिला और बच्ची कानपुर में मिले हैं. फोन ट्रेक होने के बाद पुलिस की एक टीम कानपुर के लिए रवाना हो गई है. परिवार ने अपहरण का शक जताया था लेकिन पुलिस ने अपनी मर्जी से जाने का दावा किया था. 

कैसरबाग की नजीराबाद मार्केट में खरीददारी करने गई महिला बेटी समेत लापता हो गई थी. परिवार ने किडनैपिंग और फिरौती मांगे जाने का दावा किया है. वहीं कैसरबाग पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी. पुलिस की छानबीन शुरू होते ही महिला पर संदेह की सुई घूम गई थी. पुलिस के अनुसार महिला का मोबाइल ट्रेस करने पर पता लगा था कि पति के अलावा उसने किसी अन्य से 4 सौ से ज्यादा बार फोन पर बात की है.

कैसरबाग पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र ने बताया कि मंगलवार को ठाकुरगंज निवासी रुकइया अपनी बेटी और ननद के साथ खरीददारी करने पहुंची थी. जहां रुपए कम होने के कारण रुकइया ने ननद को पैसे निकालने एटीएम भेज दिया. ननद कुछ देर बाद लौटी तो रुकइया दुकान पर नहीं मिली. काफी देर खोजने के बाद परिवार ने रुकइया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.  

लखनऊ: पत्नी और बेटे को बंधक बनाकर फूड इंस्पेक्टर के घर से बदमाशों ने उड़ाए सवा लाख कैश और ज्वेलरी

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पाया गया कि महिला को आखिरी बार रिक्शे से जाते देखा गया था. वहीं रुकइया के फोन डिटेल्स निकाले गए थो पति के अलावा एक अन्य नंबर पर महिला की 468 बार बात हुई है. इसी के साथ पुलिस को आखिरी बार लोकेशन उन्नाव की मिली थी. 

ये भी पढ़ें-मंत्री स्वाति सिंह ने नायब तहसीलदार को कहा गुंडा, सोशल मीडिया पर‌ वीडियो वायरल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें