झाड़-फूंक के बहाने बाबा करता था महिलाओं के साथ अश्लील काम, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 10:36 PM IST
  • लखनऊ के ठाकुरगंज में बाबा महिलाओं को दुआ पढ़ने के बहाने अश्लील हरकत करता था. सोशली मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर उसकी इस हरकत के बारे में पता चला. पुलिस ने बाबा को अरेस्ट किया.
लखनऊ में बाबा दुआ पढ़ने के बहाने अश्लील हरकत करता था.

लखनऊ. लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें बाबा महिलाओं को संतान प्राप्ति के लिए दुआ पढ़ने के बहाने उनके साथ अश्लील हरकत करता था. बाबा का वीडियो वायरल होने से ये मामला सामने आया. जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने मजार के बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये मामला लखनऊ के ठाकुरगंज का है. यहां की अहमद शाह शहीद उर्फ पिन्नी वाले बाबा की मजार पर अंसार हुसैन झाड़-फूंक करता था. ये बाबा झाड़-फूंक और दुआ पढ़ने से संतान प्राप्ति का दावा करता था. संतान प्राप्ति के लिए महिलाएं उसके पास आती थीं. दुआ पढ़ने के बहाने वो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था. 

शिक्षा नीति 2020: UP के विश्वविद्यालयों में 2021-22 सत्र से M.Phill कोर्स होगा बंद

बुधवार को बाबा का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें फूंक डालने के बहाने एक व्यक्ति महिला को निर्वस्त्र कर गलत हरकत करते हुए दिखाई पड़ रहा है. जानकारी के अनसुार बुधवार को सआदतगंजा निवासी महिला बाबा के पास आई थी. लगभग एक साल से अंसार हुसैन महिला के शरीर से दाग हटाने के बहाने लेप लगा रहा था.

UP Police सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा होगी जल्द, 9593 SI पद हैं खाली

बुधवार को अंसार हुसैन की तबियत खराब थी. जिस वजह से उसने ये काम अपने शार्गिद असलम को सौंप दिया. इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद पुलिस को जांच-पड़ताल में पता चला कि वीडिया मजार की है. जिसके बाद ठाकुरगंज पुलिस ने अंसार हुसैन को अरेस्ट कर लिया. 

लखनऊ: एलटी ग्रेड के 3317 शिक्षकों को ऑनलाइन मिले नियुक्ति पत्र

पूछताछ में बाबा ने पुलिस को बताया कि उसके पास अधिकतर महिलाएं ही अपनी समस्या लेकर उसके पास आती हैं. ऐसे में वह महिलाओं के सिर पर मोर पंख के सहारे दुआ पढ़ने का ढोंग करता है. दुआ पढ़ते वक्त वह दरवाजा बंद कर राख लगाने के बहाने से महिलाओं के कपड़े उतारवा लेता था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें