लखनऊ में विधानसभा के बाहर महिला ने खुद को आग लगाई, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:07 PM IST
  • लखनऊ में विधानसभा के बाहर महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया. अपने ऊपर केरोसिन डालकर महिला ने खुद को आग लगा ली. पुलिस ने महिला को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया है. अभी तक महिला की पहचान नहीं की जा सकी है.
लखनऊ विधानसभा के बाहर महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया.

लखनऊ. लखनऊ विधानसभा के बाहर महिला ने खुद को आग लगा ली. आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला ने मंगलवार को अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली. महिला का शरीर काफी जल गया है. पुलिस ने महिला को तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों के अनुसार महिला की हालत काफी गंभीर है.

पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है कि महिला कौन है और कहां से आई. इस घटना के पीछे क्या कारण है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. महिला ने जैसे ही खुद को आग लगाई तभी पुलिस वहां पहुंच गई और तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लखनऊ डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा ने बताया कि शुरूआती जांच हो रही है जिसके बाद मामले की तह तक पहुंचा जाएगा. 

लखनऊ: मकान हथियाने के लिए बेटे ने गला रेतकर पिता को मौत के घाट उतारा, अरेस्ट

गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब विधानसभा के बाहर किसी ने आत्मदाह का प्रयास किया है. अमेठी की एक मां-बेटी ने भी अपने को विधानसभा के सामने आग लगा ली थी. जिसके बाद दोनों की मौत हो गई थी. पड़ोसी से विवाद को लेकर मामला थाने गया था जहां कोई समाधान नहीं निकलने पर दोनों ने जान दे दी. इस घटना में मीडियाकर्मियों ने महिलाओं की जान बचाने की कोशिश की थी लेकिन दोनों की जान चली गई थी. इस घटना के बाद पुलिस के काम पर कई सवाल उठे थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें