लखनऊ में वर्क फ्रॉम होम लागू, प्राइवेट-सरकारी ऑफिस में आएंगे सिर्फ 50 फीसदी स्टाफ

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 8:00 PM IST
  • कोरोना के प्रकोप को देखते हुए यूपी की राजधानी लखनऊ में सभी सरकारी और निजी दफ्तरों में 50 प्रतिशत लोग की काम पर आएंगे. जिलाधिकारी ने डाॅ. अभिषेक प्रकाश ने वर्क फ्रॉम लागू करने का आदेश जारी किया है.
लखनऊ डीएम ने सभी दफ्तरों में 50 फीसदी कर्मचारियों को ही आने का आदेश दिया. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के बीच जिला अधिकारी ने सभी सरकारी और निजी दफ्तरों में वर्क फ्रॉम होम लागू करने के आदेश दिए हैं. सभी ऑफिस में सिर्फ 50 फीसदी लोग ऑफिस आ सकेंगे और बाकी लोग घर से काम करेंगे. आपको बता दें कोरोना के प्रकोप को देखते हुए लखनऊ में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है.

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना तेजी से फैल रहा है. बीते 24 घंटे में लखनऊ में कोरोना के 2 हजार 369 लए मामले सामने आए हैं और 11 लोगों की मौत हो चुकी है. नए मामलों के सामने आने के बाद लखनऊ में कुल सक्रिय केस 10 हजार 479 एक्टिव केस हो गए हैं. अब तक प्रदेश की राजधानी में कोरोना से 1 हजार 265 लोगों की जान चली गई है.

UP में कोरोना का तांडव, लखनऊ में एक दिन में आए रिकॉर्डतोड़ 2 हजार से ज्यादा केस

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 8 अप्रैल से 16 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा. इस दौरान जरूरी सामनों को लाने की छूट रहेगी. फल, सब्जी, दूध, एलपीजी, पेट्रोल,-डीजल और दवा की सप्लाई जारी रहेगी. इसके अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, एयरपोर्ट पर आने-जाने के लोग अपना टिकट दिखाकर जा सकेंगे.

लखनऊ की लॉ यूनिवर्सिटी में 19 से 30 अप्रैल तक होंगी ऑनलाइन परीक्षाएं

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रोजाना 100 से ज्यादा कोरोना केस या एक्टिव केस की संख्या 500 से ज्यादा वाले जिलों में रात में आवागमन करने के बारे में फैसला लिया जाए. उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में दवा, खाना जैसे जरूरी सामान के आवागमन को बाधित न किया जाए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें