राहुल, प्रियंका को हाथरस जाने की इजाजत, पीड़ित परिवार से मिलने नोएडा से निकले

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 04:51 PM IST
  • योगी आदित्यनाथ की गौतम बुद्ध नगर की पुलिस से कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत सात लोगों को हाथरस जाने की इजाजत मिल गई है. 
कांग्रस महासचिव प्रियंका गांधी कार ड्राइव करते हुए

लखनऊ. तीन दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे के बाद आखिरकार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस सचिव प्रियंका गांधी समेत 7 लोगों को हाथरस जाने की इजाजत मिल गई है. कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष प्रियंका गांधी और कुछ लोगों के साथ गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने नोएडा से निकल गए हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने दिल्ली से निकलने के बाद यूपी बोर्डर पर गौतमबुध नगर के अपर पुलिस आयुक्त से बातचीत की जिसके बाद उन्हें सात लोगों समेत जाने की अनुमति दे दी गई.  

दरअसल हाथरस गैंग रेप पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए राहुल और प्रियंका अपने नेता और कार्यकर्ताओं के साथ तीन दिनों से जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन यूपी पुलिस उन्हें अनुमति नहीं दे रही थी.

गैंगरेप कांड: इजाजत के बाद पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस निकले राहुल और प्रियंका

 शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेसियों को हाथरस जाने से रोकने के लिए नोएडा डीएनडी बोर्डर को यूपी पुलिस ने सील कर दिया था औऱ भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया था. सबसे आगे महिला पुलिस की तैनाती की गई थी जिसके पीछे पुरुष पुलिसकर्मियों को रखा गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें