UP सरकार के उड्डयन मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से की भेंट, एयरपोर्ट विकास कार्यों का ब्यौरा सौंपा

Prachi Tandon, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 4:17 PM IST
  • उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से शिष्टाचार भेंट की. यूपी के उड्डयन मंत्री ने विकसित हो रहे एयरपोर्ट्स का ब्यौरा केंद्रीय नागर विमाननद मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपा.
उत्तर प्रदेश सरकार के उड्डयन मंत्री ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश योगी सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री ने भारत सरकार के नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मंगलवार को मुलाकात की है. यूपी के उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से उत्तर प्रदेश में विकसित किए जा रहे एयरपोर्ट्स को लेकर डिटेल में चर्चा की. यूपी में एयरपोर्ट्स के विकास कार्यों को लेकर चर्चा में मंत्री नंदी ने बताया कि जल्द ही जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास का काम पूरा किया जाएगा.

भारत सरकार के नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन विभाग की तारीफ की है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और यूपी सरकार के मंत्री ने मंगलवार को मुलाकात की थी. जिसमें यूपी सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अयोध्या, गोरखपुर, कुशीनगर, बरेली, मुरादाबाद, झांसी, ललितपुर, कुशीनगर, श्रावस्ती, आजमगढ़, सोनभद्र, चित्रकूट समेत एयरपोर्ट्स पर चल रहे विकास कार्यों का ब्यौरा सौंपा. 

वाराणसी में जाम से निजात दिलाएगा रोप-वे, मिनटों में रेलवे स्टेशन से काशी विश्वनाथ पहुंचेगे सैलानी

योगी सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया कि जल्द ही जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास का संपूर्ण कार्य किया जाएगा. यूपी मंत्री नंदी ने यूपी एयरपोर्ट्स की जानकारी देते हुए सिंधिया को बताया कि कुशीनगर और मुरादाबाद के एयरपोर्ट्स का जल्द शुभारंभ किया जाएगा. उत्तर प्रदेश में एयरपोर्ट्स के काम की तेजी को देखते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने यूपी के नागरिक उड्डयन विभाग की तारीफ भी की. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें