योगी सरकार ने फिगर देकर कहा- 3 साल में ही दे दी मायावती, अखिलेश से ज्यादा नौकरी

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 6:45 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में 3 लाख नौकरियों को देने का ऐलान करने वाली योगी आदित्यनाथ सरकार ने अखिलेश यादव की सपा और मायावती की बसपा सरकार पर हमला किया है. योगी सरकार ने जानकारी देते हुए बताया कि यूपी की भाजपा सरकार पिछले तीन सालों में सपा-बसपा की सरकारों से ज्यादा नौकरियां दे चुकी है.
योगी सरकार ने फिगर देकर कहा, तीन साल में ही दे दी मायावती, अखिलेश से ज्यादा नौकरी

लखनऊ. रोजगार को लेकर देशभर में राजनीतिक ऊथल-पुथल जारी है. इस बीच यूपी की योगी सरकार ने 3 लाख नौकरियों के ऐलान के बाद अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और मायावती की बहुजन समाज पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है. योगी सरकार ने आंकड़ें बताते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछली दो सरकारों के मुकाबले सिर्फ 3 साल में ही ज्यादा नौकरियां सूबे में दे दी हैं.

योगी सरकार के अनुसार भाजपा ने तीन साल के कार्यकाल में 2 लाख 94 हजार 80 लोगों को नौकरी दी है. यानी हर साल औसतन एक लाख नौकरी दी जा रही हैं. जबकि मायावती की बसपा सरकार ने प्रदेश में सिर्फ 91 हजार नौकरियां निकाली थीं और सपा की अखिलेश यादव सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में 2.55 लाख नौकरियां दी थी.

स्पा सेंटर की आड़ में कॉलगर्ल का सेक्स रैकेट बेनकाब, ग्राहक बनकर गया था सिपाही

मालूम हो कि रोजगार को लेकर युवाओं में नाराजगी नजर आ रही है. पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाया. यूपी में भी सपा और बसपा ने योगी सरकार का जमकर घेराव किया था. जिसके बाद शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में बंपर भर्ती का ऐलान कर दिया. 

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

सीएम योगी ने ऐलान करते हुए कहा था कि सभी विभाग रिक्त स्थानों का 24 घंटे में ब्यौरा दें. तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया और 6 महीने में अपॉइंटमेंट लेटर दे दिया जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें