योगी सरकार की सख्ती, मुख्तार के करीबी समेत पांच बदमाशों की खोली गई हिस्ट्रीशीट

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Sep 2020, 12:42 AM IST
  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी सोनू वालिया समेत पांच अपराधियों के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोली है.
अपराधियों पर सख्त योगी सरकार, मुख्तार के करीबी समेत पांच बदमाशों की खोली गई हिस्ट्रीशीट

लखनऊ. यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार बदमाशों पर लगातार शिकंजा कसता जा रही है. सोमवार को लखनऊ के आलमबाग पुलिस ने मुख्तार अंसारी के करीबी सोनू वालिया समेत पांच अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली है. लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने गैंगस्टर व अवैध तरीके से सम्पत्ति अर्जित करने वालों के खिलाफ सख्ती के आदेश दिए हैं.

CM योगी का आदेश- छत्रपति शिवाजी के नाम पर हो आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम

गौरतलब है कि आलमबाग इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने आलमबाग के चंदरनगर में रहने वाले सोनू वालिया, जसप्रीत सिंह उर्फ मिंटू बेदी, दिलशाद, शीबू और कौशल सिंह भदौरिया की हिस्ट्रीशीट खोली है. 

बताया जा रहा है कि सोनू के भाई जुगनू के खिलाफ भी कई केस दर्ज हैं. पुलिस ने पहले जुगनू वालिया की अवैध प्रॉपर्टी के तौर पर लग्जरी गाड़ियां कुर्क कर दी थी. जुगनू का अंसारी के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

बंगला बचाने LDA दफ्तर पहुंचे बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई और सांसद अफजाल अंसारी

मालूम हो कि पुलिस की रडार पर मुख्तार के कुछ और गुर्गे भी हैं. इनमें तीन गुर्गों पर लखनऊ से फरार हिस्ट्रीशीटर सुरेन्द्र कालिया की मदद करने का आरोप है. पुलिस इनके खिलाफ सुबूत भी जुटा रही है. साथ ही मुख्तार और करीबियों की अवैध प्रॉपर्टी भी चिन्हित की गई है. इन पर भी जल्दी ही कार्रवाई करने का दावा किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें