योगी सरकार के फैसलों को पढ़े बिना ही बयान देकर भ्रम फैला रहे लल्लू: सुरेश खन्ना

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 12:08 AM IST
  • यूपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष योगी सरकार के फैसले को बिना पढ़े बयान देकर जनता के बीच भ्रम फैला रहे है. उन्होंने कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया कि वे कभी वैक्सीन को लेकर भम्र फैलाते है तो कभी कोरोना को लेकर सरकार की ओर से चल रहे अभियान पर सवाल उठाते है.
चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर साधा निशाना

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि कांग्रेस के नेता अजय कुमार लल्लू को और कांग्रेस नेताओं पर गैर जिम्मेदार और भ्रम फैलाने वाली बातें बोलते हैं. मंत्री सुरेश खन्ना ने अजय कुमार लल्लू पर हमला बोलते हुए कहा कि वे जनता में भ्रम फैलाते हैं उनको सबसे पहले उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले को पढ़ना चाहिए तब जाकर कुछ बोलना चाहिए. 

अजय कुमार लल्लू को ये जानकारी होना चाहिए कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना के संक्रमण  से मरने वाले सभी मृतकों के परिवार को तीस लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है.सुरेश खन्ना ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के जिले, गांव में जाकर संक्रमण से निपटने की सारी व्यवस्था की जांच पड़ताल करते हैं. लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों की मदद भी नहीं करते हैं. उसके विपरीत वे लोग जनता को गुमराह करते हैं.

NEP2020: UGC, AICTE ने यूनिवर्सिटी और कॉलेज के कोर्स में दी NCC की मंजूरी

UP में 10 हजार से नीचे कोरोना संक्रमित केस, लेकिन मौत की संख्या पहले जैसी

कांग्रेस नेताओं के वैक्सीन पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश पर मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि कांग्रेस सरकार वैक्सीन को लेकर आम जनता में भ्रम फैल आती है. कांग्रेस के नेता ग्रामीण इलाकों में सरकार के संक्रमित मरीज के खोजने के अभियान पर सवाल खड़ा कर देती है. इससे पहले मंत्री सुरेश खन्ना ने जीवन रक्षक दवाओं और ऑक्सीजन को लेकर कांग्रेस के आरोपों को गलत बताया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें