योगी सरकार मे मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, सांसद जगदंबिका पाल भी कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 05:51 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. गुरुवार को यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और बीजेपी सांसद जगदंबिका काल कोरोना संक्रमित मिले हैं. इससे पहले योगी के मंत्री भूपेंद्र चौधरी के कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिली थी.
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, बीजेपी MP जगदंबिका पाल भी कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. योगी सरकार के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अब यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. वहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद जगदंबिका पाल भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही योगी के मंत्री भूपेंद्र चौधरी भी कोविड से संक्रमित मिले हैं.

योगी आदित्यनाथ सरकार में कबीना मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट में कहा '' कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं अपनी जाँच करवा लें.''

लखनऊ प्रसाशन को 68 साल बाद दिखा अंसारी का अवैध निर्माण, ये हुई धांधली…

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री के साथ ही गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर की डुमरियागंज सीट से सांसद जगदंबिका पाल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

लखनऊ में बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर चला LDA का जेसीबी

मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट मंत्री कमला रानी की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है. इसके साथ ही योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान का भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद निधन हो गया. हालांकि, उनकी मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें