यूपी के सरकारी दफ्तरों में अब जाएंगे सभी कर्मचारी, योगी सरकार का आदेश जारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 11:01 PM IST
  • यूपी में कोरोना अनलॉक के दौरान सरकारी दफ्तरों के सभी 100 फीसदी कर्मचारियों को अब ऑफिस आना होगा. इस संबंध में योगी आदित्यनाथ सरकार ने आदेश जारी कर दिया है.
कोरोना अनलॉक के दौरान सरकारी दफ्तरों के सभी 100 फीसदी कर्मचारियों को अब ऑफिस आना होगा.

लखनऊ- यूपी में कोरोना अनलॉक के दौरान सरकारी दफ्तरों के सभी 100 फीसदी कर्मचारियों को अब ऑफिस आना होगा. इस संबंध में योगी आदित्यनाथ सरकार ने आदेश जारी कर दिया है. बता दें कि देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर का कहर लगातार कम हो रहा है. कोरोना संक्रमण के नए आंकड़ों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है.

शनिवार को स्थितियों में सुधार को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने भी कोरोना कर्फ्यू में छूट बढ़ाने का फैसला किया था. बता दें कि शनिवार देर रात जारी किए गए दिशा-निर्देशों के आधार पर करीब पचास दिन बाद सोमवार को प्रदेश भर में मॉल, रेस्टोरेंट, पार्क आदि खोले दिए गए.

यूपी में 8 विकास प्राधिकरण नहीं बना पा रहे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान

साथ ही इस आदेश में कहा गया था कि सप्ताह में पांच दिन सुबह सात से रात नौ बजे तक माल, पार्क और पचास फीसद क्षमता के साथ रेस्टोरेंट खोले जा सकेंगे. इस आदेश में कहा गया था कि रेस्टोरेंट, होटल के अंदर स्थित रेस्टोरेंट और ईटिंग प्वाइंट्स सिर्फ पचास फीसद क्षमता के साथ खोलने की अनुमति रहेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें