नमक सप्लाई के फर्जीवाड़े में योगी सरकार के पशुधन मंत्री से फिर होगी पूछताछ

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 12:14 AM IST
  • खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में पुलिस एक बार फिर पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ करेगी.
नमक सप्लाई के फर्जीवाड़े में योगी सरकार के पशुधन मंत्री से फिर होगी पूछताछ ( फोटो क्रेडिट- फेसबुक)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में पुलिस एक बार फिर योगी आदित्यनाथ सरकार में पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ करेगी. बुधवार को राज्यमंत्री से पूछताछ के संबंध में पुलिस नोटिस देगी. इससे पहले गोमती नगर पुलिस ने पशुधन फर्जीवाड़े में मंत्री से पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर काफी आना-जाना था. आटे की सप्लाई के नाम पर पशुपालन विभाग में हुई ठगी की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का यह फर्जीवाड़ा सामने आया था. गुजरात के एक कारोबारी नरेंद्र पटेल ने इस संबंध में केस दर्ज कराया था जिसकी जांच एसीपी विभूतिखंड स्वतंत्र कुमार सिंह कर रहे हैं.

दो का पहाड़ा ना सुनाने की टीचर ने 7 साल के मासूम को दी खौफनाक सजा, FIR दर्ज

मंगलवार को एसीपी ने मुख्य आरोपी आशीष राय के जेल में फिर बयान लिए. रिमांड के दौरान आरोपी ने कई सवालों का जवाब संतोषजनक नहीं दिया था. इस वजह से कई बिंदुओं पर पूछताछ ठीक से नहीं हो पाई जिस वजह से एसीपी स्वतंत्र सिंह फिर बयान लेने जेल पहुंचे थे.

कोरोना के बीच डेंगू की चपेट में राजधानी लखनऊ, अब तक 332 लोग बीमार, ऐसे हैं लक्षण

दूसरी ओर मंत्री की ओर से कहा गया है कि वे एक-दो दिन में बयान दे देंगे. अभी तक उनके बयान नहीं हो पाए हैं. पशुधन मंत्री जय प्रकाश निषाद से कई सवालों का जवाब पूछा जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें