योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल नंदी कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 7:09 PM IST
  • उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में दिनों-दिन कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज हजारों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. कई बड़े नेता भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. इसी बीच योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नन्दी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. डॉक्टरों की सलाह पर मंत्री गोपाल नंदी ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है.

योगी सरकार के मंत्री लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. इसमें एक और नया नाम मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का जुड़ गया है. मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद कहा कि कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं चिकित्सकों के परामर्श और निर्देशों का पालन करते हुए होम आइसोलेशन में हूं. गोपाल गुप्ता ने कहा कि 2010 में आरडीएक्स हमले के बाद हुईं कई सर्जरी की वजह से स्थिति गंभीर है.

योगी सरकार का आदेश, प्राइमरी टीचरों के 36 हजार 661 पदों पर शुरू की जाए नियुक्ति

कोरोना चपेट में आए मंत्री ने कहा कि सतर्कता, सावधानियां, संतुलित आहार और निडरता कोविड-19 से लड़ने के कारगर तरीके हैं. उन्होंने कहा कि आप लोगों का स्नेह ही मेरा बल है. आपके स्नेह और दुआओं से जल्दी ही कोरोना को मात देकर आपके बीच हाजिर होऊंगा.

लखनऊ: LDA ने पीएम आवास योजना की रजिस्ट्रेशन डेट बढ़ाई, अब 31 अक्टूबर आखिरी तारीख

आपको बता दें कि अब तक उत्तर प्रदेश सरकार के लगभग 20 मंत्री कोरोना का शिकार बन चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के अनुसार, बीते 24 घंटों में प्रदेश भर में 5,234 कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. बीते 24 घंटों में कोरोना से 87 लोगों ने अपनी जान गंवाई. जिसके बाद प्रदेश भर में मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,299 हो गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें