योगी सरकार ने होली से पहले किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IPS अफसरों का ट्रांसफर

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Mar 2021, 10:38 PM IST
  • यूपी के 13 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है. पांच माह पहले चर्चा में रहे आईपीएस विक्रांत वीर सिंह को भी तैनात दी गई है. हाथरस केस के दौरान एसपी विकांत वीर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया था. तकरीबन, 5 माह बाद विक्रांत वीर सिंह को 18 फरवरी को बहाल कर दिया गया था. अब वीर विक्रांत सिंह वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त होंगे.
होली से पहले यूपी के 13 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. शनिवार को यूपी के 13 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है. पांच माह पहले चर्चा में रहे आईपीएस विक्रांत वीर सिंह को भी तैनात दी गई है. बता दें कि हाथरस केस के दौरान एसपी विकांत वीर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया था. तकरीबन, 5 माह बाद विक्रांत वीर सिंह को 18 फरवरी को बहाल कर दिया गया था. अब वीर विक्रांत सिंह वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त होंगे.

2014 बैच के आईपीएस अफसर विक्रांत वीर सिंह इससे पहले हाथरस में बतौर एसपी तैनात थे. बताते चलें कि लखनऊ और नोएडा के बाद कानपुर और वाराणसी में भी सरकार ने कमिश्नर सिस्टम लागू कर दी है. इसके साथ ही दोनों महानगरों में पुलिस आयुक्त की तैनाती कर दी गई है.

UPSSSC परीक्षा के लिए केवल एक बार करना होगा रजिस्ट्रेशन, ई-लॉकर की रहेगी सुविधा

इसके अलावा मुरादाबाद पीएसी में 23वीं वाहिनी के सेनानायक रहे अनूप कुमार सिंह को कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त, लखनऊ के अभिसूचना आयुक्त में अपर पुलिस अधीक्षक रहे बीबीजीटीएस मूर्थी को कानपुर कमिश्नरेटर में पुलिस उपायुक्त, पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में तैनात एसपी संजीव त्यागी को कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त, लखनऊ के प्रशिक्षण निदेशालय में एसपी रहे सलमान ताज पाटिल को कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस आयुक्त, सीबीसीआईडी कानपुर में एसपी रहीं रवीना त्यागी को भी कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त पद पर तैनाती दी गई है.

लखनऊ: अल्पसंख्यक कल्याण के अधिकारी हरि प्रसाद अंबेडकर सस्पेंड, निदेशक से बदतमीजी का आरोप

लखनऊ सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

लखनऊ में बढ़ा कोराना का संक्रमण, RDSO कॉलोनी में 35 लोग आए चपेट में, इलाका सील

UP पंचायत चुनावः अधिसूचना जारी होते ही आचार संहिता लागू, इन चीजों पर होगी पाबंदी

लखनऊ : होली के रंगों से सजा बाजार, जानें इस बार क्या है खास

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें