लखनऊ में ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही को युवक ने जमकर पीटा, FIR

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 29th Aug 2021, 10:10 PM IST
  • लखनऊ अलीगंज थाना की महिला कांस्टेबल के साथ रविवार को एक युवक ने मारपीट की. महिला सिपाही के साथ हुई इस हाथापाई में उनका सिर में चोट लग गई. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं आरोपी युवक के खिलाफ जानलेवा हमला और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है.
लखनऊ में ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही को युवक ने जमकर पीटा, FIR

लखनऊ. लखनऊ के अलीगंज थाने में तैनात महिला सिपाही को आज रविवार को एक युवक ने जमकर पीट दिया. महिला सिपाही के पिटाई के दौरान उसका सिर में गहरी चोट लग गई. जिसके चलते वो लहूलुहान हो गई. महिला कांस्टेबल को घायल स्थिति में अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. जहां पर उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट के पीछे का कारण गाड़ी टकराने के विवाद के चलते माना जा रहा है. जिसके चलते युवक महिला सिपाही से काफी नाराज हो गया. जिसके चलते उसने न आव देंखा न ताव वहीं पर महिला के साथ मारपीट करने लगा. इस मारपीट के दौरान महिला कांस्टेबल की सिर में चोट लग गई. महिला कांस्टेबल के सिर में चोट लगने के बाद उनके सिर से काफी तेज खून निकलने लगा. जिसे देखते हुए आनन-फानन में महिला सिपाही को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. 

अखिलेश यादव BSP विधायक सुखदेव राजभर से मिलने उनके घर पहुंचे, लिया सेहत का हाल-चाल

साथ ही महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट करने वाले युवक के ऊपर जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया हैं. इतना ही नहीं महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट करने से पहले आरोपी युवक ने उनका हाथ भी पकड़ा था. जिसे भी देंखते हुए आरोपी युवक के ऊपर 307 धारा के साथ छेड़खानी का भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें