लखनऊ: होटल में मंगेतर के साथ युवक इस बात पर भड़क गया, फिर की सुसाइ़़ड की कोशिश

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 01:08 PM IST
  • लखनऊ के विभूतिखण्ड के कलेक्शन होटल में मंगेतर के साथ खरीदारी करने आए युवक ने सुसाइ़़ड की कोशिश की. युवती ने बताया कि खरीदारी को लेकर कहासुनी हुआ था.
लखनऊ: होटल में मंगेतर के साथ युवक इस बात पर भड़क गया, फिर की सुसाइ़़ड की कोशिश

लखनऊ. लखनऊ के विभूतिखण्ड के कलेक्शन होटल में शनिवार की शाम मंगेतर के साथ आए एक युवक ने फांसी लगाने की कोशिश की. मंगेतर ने शादाब अहमद (26) को फंदे पर लटकते हुए देख होटल मैनजर को सूचित किया. इसके बाद युवक को इलाज के लिए लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार उसकी हालत अभी खतरे से बाहर है. 

लखनऊ के रुपैडिहा निवासी शादाब अहमद की शादी 23 वर्षीय युवती के साथ तय हुई थी. शनिवार को शादी की खरीदारी के लिए दोनों युवक और युवती लखनऊ के बाजार में थे. इसके लिए उन्होंने लखनऊ के विभूतिखण्ड के एक होटल में बुक लिया था. बताया जा रहा है कि होटल में युवती और शादाब के बीच सामान खरीदने को लेकर विवाद हो गया. 

लखनऊ के सुहाग महल शॉप में 50 हजार की चोरी, शटर तोड़कर माल साफ, चोर फरार

दोनों के बीच में इसपर काफी देर तक कहासुनी चला. इसके बाद युवती बाथरूम चली गई. युवती ने बताया कि जब वह बाथरूम से निकल बाहर आई तो देखा शादाब दुपट्टे के जरिए फंदे पर लटक रहा था. इसके बाद युवती ने काफी तेजी से चिल्लाया. युवती की आवाज सुनकर वहां पर होटल मैनेजर और अन्य कर्मचारी आ गए. 

लखनऊ में जैक से फिसली गाड़ी, कार मैकेनिक की दबने से मौत

शादाब को फांसी के फंदे से लोगों ने बचाकर उसे तत्काल लोहिया अस्पताल में इलाज कराने के लिए भेज दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. इस मामले में इंस्पेक्टर संजय शुक्ल ने बताया कि शादाब के परिजनों को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें