लखनऊ: घर के अंदर बिस्तर पर खून से लथपथ मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Tue, 28th Sep 2021, 12:27 PM IST
लखनऊ के अमौसी गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कमरे से कई शराब की बोतलें बरामद की है.
अमौसी गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊः लखनऊ के अमौसी गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है. मृतक का नाम महेश लोधी बताया जा रहा है. सोमवार की सुबह महेश लोधी का शव उसके बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कमरे से कई शराब की बोतलें बरामद की है.

राशन कार्ड बनवाने के लिए ये 6 दस्तावेज जरूरी, फुल डिटेल्स

 

ये है पूरा मामला

अमौसी गांव के रहने वाले महेश लोधी प्राइवेट नौकरी करते थे. महेश के दोस्त मिथिलेश ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात महेश लोधी अपने दोस्तों मिथिलेश, कासिम और मनीष के साथ अपने ही कमरे में बैठकर शराब पिया था और खाना खाया था. इसके बाद वे सभी अपने अपने घर चले गए थे. महेश के दोस्त मिथिलेश एक ही मोहल्ले में रहते हैं. इसलिए मिथिलेश हर रोज सुबह महेश के घर मिलने के लिए आते थे. लेकिन सोमवार की सुबह जब मिथिलेश अपने दोस्त महेश के घर पहुंच कर आवाज लगाई तब दरवाजा नहीं खुला. बाद में मिथिलेश ने देखा कि महेश का शव अपने बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा है.

BPSC Job अलर्ट: BPSC ने 555 पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 30 सितंबर से करें Apply

 

सोमवार की सुबह मिथिलेश अपने दोस्त महेश के घर पहुंच कर आवाज लगाई तब दरवाजा नहीं खुला. बाद में मिथिलेश ने देखा कि महेश का शव अपने बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है. इसपर मिथिलेश जोर जोर से चिल्लाने लगें इसपर आस-पड़ोस के लोग घटनी स्थल पर पहुंच गए. इसके बाद मिथिलेश ने पुलिस को घटना की सूचना दी. थोड़ी देर में स्थानीय थाना के पुलिस इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया था. हालांकि इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार सिंह ने आशंका जताई है कि महेश की मौत शराब के नशे में गिर कर हुई है. पुलिस कई बिन्दुओं से महेश के मौत की जांच कर रही है.  

 

किसानों की आय दोगुनी करने के लिए यूपी में फलों और सब्जियों की खेती को बढ़ावा देगी योगी सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें