अश्लील वीडियो कॉल करके पहले की गंदी बात, चैट वायरल करने की धमकी दे की ये डिमांड

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 10:15 AM IST
  • लखनऊ में निजी कंपनी में काम करने वाले युवक को पहले अश्लील वीडियो कॉल करके युवती ने गंदी बात की. वहीं फोन कटते ही युवक को अश्लील चैट के स्क्रीनशॉट वायरल करने की देकर 10 लाख रुपए की डिमांड कर डाली.
लखनऊ में अश्लील वीडियो कॉल करके युवक को फंसाया.

लखनऊ. निजी कंपनी में काम करने वाले युवक को फेसबुक पर कुछ दिनों पहले एक युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. जिसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई. दोनों कई दिनों तक बात करते रहे. एक दिन युवती ने वीडियो कॉल की और उसके बाद ऐसा किया कि युवक के होश ही उड़ गए. युवती ने वीडियो चैट के दौरान स्क्रीनशॉट ले लिए फिर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर युवक से 10 लाख रुपए की डिमांड कर दी. 

युवक के अनुसार 21 मार्च को उसके पास आरती नाम की युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई जिसके बाद दोनों चैंटिंग करने लगे और कुछ प्रोफेशनल से लेकर पारिवारिक बातें भी की गईं. एक दिन युवती ने वीडियो कॉल आधी रात को कर दी. फोन उठाने के तुरंत बाद युवती ने कपड़े उतार दिए और अश्लील बातें करने लगी. फोन कटने के बाद उसने स्क्रीनशॉट भेजे तो युवक घबरा गया. इसके बाद युवती ने फोन करके चैट वायरल करने की धमकी दे डाली.  

योगी सरकार का फैसला- उत्तर प्रदेश कोविड-19 महामारी की चपेट में घोषित

युवती ने युवक को स्क्रीनशॉट वायरल ना करने के बदले 10 लाख रुपए की डिमांड की जिसके बाद युवक परेशना हो गया. युवक कई दिनों तक परेशान रहा. वहीं युवती लगातार पैसों की डिमांड कर रही थी. युवक को धमकी दी कि अगर उसने रुपए नहीं दिए तो वह स्क्रीनशॉट उसके फेसबुक फ्रेंडस और परिवार वालों को भेज देगी.  

घरेलू LPG की कीमत में 10 रूपए की राहत, जानें क्या है आपके क्षेत्र में नई कीमत

युवक ने इसके बाद मामले की जानकारी डीसीपी संजीव सुमन को दी. जिसके बाद मामले की जांच की गई. शिकायत के आधार पर फेसबुक आइडी के अनुसार आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है. इसी के साथ साइबर सेल मामले की जांच कर रहा है. 

यूपी में लाखों युवाओं को मिलेगी स्किल डेवलपमेंट ट्रेनिंग, योगी सरकार ने दी मंजूर 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें